मई में  इन फिल्मो की होगी  सिनेमाघरों में दस्तक 

1 min


एक मई को अक्षय कुमार की ‘गब्बर इज बैक’ रिलीज हो रही है जिसका निर्माण संजय लीला भंसाली ने किया है। बतौर निर्देशक भंसाली लीक से हटकर फिल्में बनाते हैं, लेकिन बतौर निर्माता उन्होंने ‘राउडी राठौर’ जैसी मसाला फिल्म बनाई और यह उनके बैनर की सबसे बड़ी हिट फिल्म है।
24-Gabbar
अपने शौक को पूरा करने के लिए भंसाली मसाला फिल्मों का सहारा ले रहे हैं। ‘गब्बर’ दक्षिण भारतीय फिल्म का हिंदी रिमेक है। उम्मीद है कि ‘गब्बर’ के जरिये सिनेमाघरों को राहत मिलेगी और दर्शक सिनेमाघरों में नजर आएंगे। इसी दिन ‘सबकी बजेगी बैंड’ भी रिलीज होने वाली है जिसे पहली रियलिटी फिल्म बताया जा रहा है।
 1280x720-5dN
मई में फिल्मो के जलवे आप सब के मनोरंजन के लिए आने वाले हैं. आठ मई को अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और इरफान खान अभिनीत ‘पीकू’ लगेगी ।
0
इसी दिन सनी लियोन की ‘कुछ कुछ लोचा है’ रिलीज होगी। ‘आठ को ही  ‘मकड़जाला – ए पॉलिटिकल ट्रेप’ तथा ‘बिग गेम’ (डब) जैसी फिल्में भी रिलीज होंगी। 
maxresdefault
 15 मई का दिन रणबीर कपूर की  ‘बॉम्बे वेलवेट’  सिनेमाघरों में दस्तक देगी ।  अनुराग कश्यप ने पहली बार इतनी महंगी फिल्म बड़े सितारों के साथ बनाई है। फिल्म में अनुष्का शर्मा और करण जौहर भी हैं। ‘इश्केदारियां’ भी इसी दिन रिलीज होगी।
bv_650_032715045204
 22 मई को तनु वेड्स मनु का सीक्वल ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ रिलीज होगी ।  जैकी भगनानी ‘वेलकम टू कराची’ में  नजर आएंगे और उनका साथ देंगे अरशद वारसी। इसके अलावा ‘सुर्खाब’ और ‘मदमस्त बरखा’ की रिलीज डेट भी 22 मई घोषित हुई है।
 maxresdefault (1)
29 मई को अभी तक ‘पी से पीएम तक’ रिलीज करने की घोषणा हुई है। यानी मई होगा  फुल ऑफ़ एंटरटेनमेंट महीना ।
pse

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये