इस साल बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाएँगे ये नए चेहरे

1 min


ग्लैमर इंडस्ट्री की चकाचौंध देखकर यहां हर कोई अपनी किस्मत आजमाने के लिए आतुर रहता है यहां हर साल कई सारे नए चेहरे देखने को मिलते हैं लेकिन उनमें से बहुत कम ही ऐसे होते है जो बुलंदियों को छु पाते हैं या फिर जो हिंदी सिनेमा के दर्शकों को पसंद आते हैं। वहीं इस साल भी कई ऐसे नाम कतार में शामिल है जो सिने सगत में अपनी किस्मत आजमाने आ रहे हैं। तो चलिए बताते हैं आपको उन नए चेहरों का नाम जो इस साल हमें बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे वो भी अहम किरदारों के साथ

harshvardhan kapoor

हर्षवर्धन कपूर

हर्षवर्धन कपूर बॉलीवुड के झकास अभिनेता अनिल कपूर के बटे हैं और बॉलीवुड की फैशन ऑयकॉन सोनम के भाई साथ ही ‘इश्कजादे’ फेम अर्जुन कपूर इनके कजन बर्दर हैं। ये राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘मिर्जियां’ से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं, जिसे यकिनन एक बेहतरीन शुरूआत कहा जा सकता है।

mahira-khan

माहिरा खान

पाकिस्तानी एक्ट्रेस और मॉडल माहिरा खान इस साल फिल्म ‘रईस’ से बॉलीवुड में ड़ेब्यू करने जा रही हैं। बता दें कि माहिरा को पाकिस्तानी धारावाहिक ‘हम सफर’ के लिए जाना जाता है। कहीं न कहीं ये खुशकिस्मती की बात है कि माहिरा को फर्स्ट टाइम ही बॉलीवुड के बादशाह के साथ काम करने का मौका मिल रहा है।

pooja-hegde_

पूजा हेगड़े

पूजा हेगड़े साउथ की बेहतरीन अभिनेत्रियों मे से एक हैं और इस बार उनकी किस्मत एक तगडा जम्प मारने वाली है। पूजा को आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘मोहनजोदड़ो’ में बतौर लीड एक्ट्रेस लिया गया है। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के सुपरस्टार रितिक रोशन नजर आएंगे।

diljit

दिलजीत दोसाँझ

वैसे तो इन्हें ज्यादा परिचय की जरूरत नहीं है क्योंकि ये पॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं और ये मशहूर पंजाबी गायक है साथ ही ये बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी गायिकी का जादू भी बिखेर चुके हैं लेकिन इस साल ये भी फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ से बॉलीवुड में ड़ेब्यू करेंगे, जिसमें इनके अपोजिट करीना कूपर खान होंगी।

gautam gulati

गौतम गुलाटी

गौतम गुलाटी टी.वी जगत का एक जाना पहचाना नाम हैं और ये बिग बॉस के विजेता भी रह चुके हैं। गौतम इस साल फिल्म ‘अजहर’ में क्रिकेटर रवि शास्त्री की भूमिका अदा करते नजर आएँगे। क्रिकेटर मोहम्मद अजहरूद्दीन के जीवन पर आधारित इस फिल्म में इमरान हाशमी अजहरूद्दीन के किरदार में हैं।

Aparshakti

 

 

अपारशक्ति खुराना

फिल्म दंगल से ड़ेब्यू करने जा रहे अपारशक्ति खुराना बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना के भाई हैं और जाने माने रोडियो जॉकी भी। इस फिल्म को उनके लिए बड़े ब्रेक कहा जा सकता है क्योंकि इस फिल्म में उन्हें बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ काम करने का मौका मिल रहा है।

sauyami

 

सैयामी खैर

सैयामी खैर फिल्म ‘मिर्जियां’ में अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन के अपोजिट नजर आएंगी और ये सैयामी की बॉलीवुड में पहली फिल्म है। वो इससे पहले तेलुगु फिल्म ‘रेया’ में भी नजर आ चुकी हैं। बता दें कि सैयामी खैर मशहूर अभिनेत्री तनवी और शबाना आजमी की भांजी हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये