इन सेलेब्स को छोटे पर्दे से मिला बड़ा ब्रेक

1 min


भारत में किसी भी चेहरे को पहचान दो ही जगहों से मिलती है या तो छोटे पर्दे से या ब़डे पर्दे से। फिल्म जगत में एंट्री करने वाले कलाकारों में कुछ ऐसे कलाकार भी होते हैं जिन्हें हम पहले टी.वी शोज को होस्ट करते या फिर डेली सोप्स में देख चुके होते हैं और ये चेहरे लोगों के बीच अच्छे खासे पॉपुलर होते हैं। ये कहा जा सकता है छोटा पर्दा इन सेलेब्स को बड़ा ब्रेक दिलाने में मददगार रहा है। ऐसे ही कुछ सेलेब्स के बारे में जानिए जिन्होंने स्मॉल स्क्रिन से बिग स्क्रिन पर एंट्री की..

maxresdefaultआयुष्मान खुराना

टी.वी रियेलिटी शो रोडिज के विजेता रह चुके आयुष्मान खुराना कई सारे टी.वी शोज होस्ट कर चुके हैं साथ ही वो एमटीवी के साथ बतौर वीजे भी काम कर चुके हैं। इन्होंने फिल्म विकी डोनर से बॉलीवुड में कदम रखा। आयुष्मान गाना भी अच्छा गाते हैं कुल मिलाकर कहें तो टेलेंट का खजाना है ये अभिनेता

DSC_0204_optराजीव खंडेलवाल

टी.वी जगत का जाना माना चेहरा रह चुके राजीव खंडेलवाल ने अपने करियर की शुरूआत में अलग अलग ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग भी की। जिसके बाद ये टी.वी के थ्रिलर शो क्या हादसा क्या हकीकत में नजर आए। इन्होंने फिल्म आमिर से बॉलीवुड में करने वाले राजीव अब फिल्म इंडस्ट्र में भी अच्छी खासी पहचान बना चुके हैं।Ronit Roy walk the ramp for Shaina NC and Manish Malhotra at the Pidilite-CPAA charity fashion show

रोनित रॉय

रोनित रॉय ने अपनी जिंदगी में काफी संघर्ष किया है टी.वी पर ब्रेक मिलने से पहले ये छोटी मोटी नौकरियां भी कर चुके हैं। रोनिय रॉय को टी.वी पर पहचान बालाजी टेलीफिल्म के धारावाहिक कसौटी जिंदगी की से मिली और अब ये स्मॉल स्क्रिन का प्रसिद्ध चेहरा हैं। ये बॉलीवुड में भी फिल्म उड़ान और फिल्म -2 स्टेट्स में अपने अभिनय का जौहर बिखेर चुके हैं।

maxresdefault (1)

प्राची देसाई

एकता कपूर के धारावाहिक कसम से काम कर चुकी प्राची देसाई रॉक ऑन, वन्स अपॉन ए टाईम इन मुम्बई, बोल बच्चन, आय मी और मैं जैसी फ़िल्मों में काम कर चुकी हैं, फिल्मों में इनके अभिनय के लिए इन्हें काफी सराहा गया।

maxresdefault (2)

पुलकित सम्राट

पुलकित सम्राट 2006 के धारावाहिक क्योंकि सास भी कभी बहू थी में लक्ष्य वीरानी के अपने किरदार के लिए जाने जाते हैं। इन्होने फिल्मों में अभिनय की शुरुआत बिट्टू बॉस नामक फ़िल्म से की जिसके बाद ये फिल्म फुकरे में नजर आए। ये फिल्म डॉली की डोली और बैंगीस्तान में भी नजर आ चुके हैं।

Sushant Singh Rajput's Photoshoot For People's Magazine

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत टी.वी जगत का एक जाना माना चेहरा है। इन्होंने टी.वी जगत पर अपने करियर की शुरूआत धारावाहिक किस देश में है मेरा दिल से की लेकिन इन्हें पहचान मिली जी टी.वी के सीरियल पवित्र रिश्ता से। सुशांत ने फिल्म काई पो चे से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और ये डेटक्टिव ब्योमकेश बख्शी जैसी फिल्म में नजर आ चुके हैं।

Karan Singh Grover in Qubool hai

करन सिंह ग्रोवर

टी.वी जगत का जाना माना चेहरा हैं करन सिंह ग्रोवर इन्होंने कई टी.वी सीरियल्स में काम किया जिनसे इन्हें काफी लोकप्रियता हासिल हुई। इन्होंने इसी साल रिलीज हुई फिल्म अलोन से फिल्मी जगत में कदम रखा जिसमें इनक साथ मुख्य भूमिका में बिपाशा बसु नजर आई। उम्मीद है कि ये बॉलीवुड में भी लोकप्रियता हासिल करेंगे।

 

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये