52nd International FilmFestival of India की खूबसूरत शाम में समानित ओर नज़र यह सितारें

1 min


भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) का 52वां संस्करण बीते शनिवार से गोवा में शुरू किया गया था। इस नौ दिवसीय फिल्म समारोह का आयोजन एक हाइब्रिड प्रारूप में किया गया हैं- और यह समारोह 28 नवंबर तक चलेगा। आपको बतादे इस भारत का सबसे बड़ा फेस्टिवल माना जाता है।

आईएफएफआई ने नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम, वूट, सोनी लिव और ज़ी5 सहित प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म को भी महोत्सव में आमंत्रित किया गया। ओटीटी चैनल भौतिक और आभासी घटनाओं की एक सिरीज़ के माध्यम से अपनी भागीदारी को चिह्नित किया, जिसमें मास्टरक्लास, सामग्री लॉन्च और पूर्वावलोकन और क्यूरेटेड फिल्म पैकेजों की स्क्रीनिंग शामिल है।

श्रीमती दीपिका कोठारी गैर-फीचर फिल्म ‘भारत, प्रकृति का बालक’ की निर्देशक और निर्माता आज 25 नवंबर, 2021 को भारत के 52 वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव, पणजी गोवा के दौरान सम्मान समारोह को संबोधित करती हुई नज़र आई।

साथ ही आज 25 नवंबर, 2021 को पणजी गोवा के 52 वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में तमिल फिल्म ‘कूझंगल’ के बाल कलाकार चेल्लापंडी वी. को समानित किया गया।

निर्देशक श्री पी विनोथराज, तमिल फिल्म ‘कूझंगल’ के क्रिएटिव प्रोड्यूसर साउंडर वेलायुथम आज 25 नवंबर, 2021 को भारत के 52 वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव, पणजी गोवा के दौरान रेड कार्पेट पर कलाकारों और क्रू के साथ आए नज़र।

अभिनेता, निर्देशक और निर्माता रणधीर कपूर और राहुल रवैल के साथ बातचीत में ‘द मास्टर एट वर्क एंड सुमंत बत्रा के साथ बुक-एन एक्टर्स एक्टर: द ऑथराइज्ड बायोग्राफी ऑफ संजीव कुमार’ कल 24 नवंबर 2021 भारत के 52 वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव, पणजी गोवा में शामिल हुए।

IFFI के इस संस्करण से, PIB ने एक दैनिक IFFI न्यूज़लेटर लॉन्च किया है, जो आपके लिए सिनेमाई उत्सव की सुंदरता को बेहतर ढंग से प्रस्तुत करता है। कृपया 20 नवंबर, 2021 से शुरू होने वाले न्यूज़लेटर के कल (24 नवंबर) के एडिशन को यहाँ देखें।

SHARE

Mayapuri