52nd International FilmFestival of India की खूबसूरत शाम में समानित हुए यह सितारे

1 min


भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) का 52वां संस्करण बीते शनिवार से गोवा में शुरू किया गया था। इस नौ दिवसीय फिल्म समारोह का आयोजन एक हाइब्रिड प्रारूप में किया गया हैं- और यह समारोह 28 नवंबर तक चलेगा। आपको बतादे इस भारत का सबसे बड़ा फेस्टिवल माना जाता है।

आईएफएफआई ने नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम, वूट, सोनी लिव और ज़ी5 सहित प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म को भी महोत्सव में आमंत्रित किया गया। ओटीटी चैनल भौतिक और आभासी घटनाओं की एक सिरीज़ के माध्यम से अपनी भागीदारी को चिह्नित किया, जिसमें मास्टरक्लास, सामग्री लॉन्च और पूर्वावलोकन और क्यूरेटेड फिल्म पैकेजों की स्क्रीनिंग शामिल है।

20 से 28 नवंबर, 2021 के दौरान पणजी, गोवा में आयोजित 52वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव की एक खूबसूरत शाम का आलीशान दृश्य यहाँ देखे।

24 नवंबर, 2021 को पणजी, गोवा में भारत के 52 वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का आनंद लेते प्रतिनिधि और सिनेप्रेमी।

यहाँ देखे तस्वीर:

52 वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव को संबोधित करते हुए नज़र यह सितारे:

साथ ही भारतीय पैनोरमा अंग्रेजी फिल्म ‘बादल सरकार एंड द अल्टरनेटिव थिएटर’ के निर्देशक अशोक विश्वनाथन; हिंदी फिल्म ‘तीन अध्याय’ के निर्देशक सुभाष साहू और फिल्म ‘बिटर स्वीट’ और ‘नॉकर’ के निर्देशक अनंत नारायण महादेवन 24 नवंबर, 2021 को पणजी, गोवा में भारत के 52 वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए नज़र आये।

यहाँ देखे तस्वीर:

फिल्म ‘बिटर स्वीट’ और ‘नॉकर’ के निर्देशक अनंत नारायण महादेवन भी 24 नवंबर, 2021 को पणजी, गोवा में भारत के 52 वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए दिखे।

यहाँ देखे तस्वीर:

52 वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के दौरान समानित हुए यह सितारे:

24 नवंबर, 2021 को पणजी, गोवा में भारत के 52 वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के दौरान रेड कार्पेट पर कलाकारों और क्रू के साथ फिल्म ‘सैनबारी तो संदेशखली’ की निर्देशक संघमित्रा चौधरी और फिल्म ‘निराय थाथकलुल्ला मरम’ के निर्देशक जयराज हुए समानित।

यहाँ देखे तस्वीर:

फिल्म ‘अल्फा बेटा गामा’ के निर्देशक एस शंकर और फिल्म ‘स्वीट बिरयानी’ के निर्देशक और निर्माता जयचंद्र हाशमी को 24 नवंबर, 2021 को पणजी, गोवा में भारत के 52 वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में कलाकारों और चालक दल के साथ सम्मानित किया जा गया।

यहाँ देखे तस्वीर:

फिल्म ‘द नॉकर (एनएफ) और बिटरस्वीट’ के निर्देशक अनंत नारायण महादेवन, 23 नवंबर, 2021 को पणजी, गोवा में 52 वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के दौरान फिल्म के कलाकारों और चालक दल के साथ सम्मानित किए गए।

यहाँ देखे तस्वीर:

कृपया IFFILOID, PIB के IFFI  न्यूज़लेटर का 4th इशू संलग्न यहाँ देखें:

SHARE

Mayapuri