रिपब्लिक टीवी, टाइम्स नाउ के खिलाफ कोर्ट पहुंचे ये टॉप एक्टर्स संग 34 प्रोडयूसर्स

1 min


salman-karan-sharukh

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई खुलासे हो रहे हैं. इसमें सबसे पहले ये खबर आई कि  सुशांत सिंह राजपूत अपने फिल्मी कॉरियर को लिए काफी चिंतित थे, इसी कारण वे डिप्रेशन के शिकार हो गए. जिसके कारण फिल्म इंडस्ट्री के कई मशहूर एक्टर्स और बड़े प्रोडयूसर्स के खिलाफ सोशल मीडिया और टीवी चैनल्स पर कैंपेन चलाए गए. और इसके बाद ड्रग्स एंगल की जांच भी शुरू की गई. जिसमें कई बड़े एक्ट्रस से एनसीबी ने पूछताछ भी की.

आपको बता दें कि इस मामले को लेकर बॉलीवुड अब एकजुट होता नजर आ रहा है. दरअसल 12 अक्टूबर को हाई कोर्ट (दिल्ली) में कुछ मीडिया हाउस के खिलाफ एक केस दर्ज किया गया है. जिसमें रिपब्लिक टीवी के ओनर अर्णब गोस्वामी, रिपोर्टर प्रदीप भंडारी और टाइम्स नाउ के राहुल शिवशंकर और नाविका कुमार के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. इस केस को फाइल करने वाले बॉलीवुड एक्टर्स समेत 34 प्रोडयूसर्स हैं.

aamir khan

इसमें यह कहा गया है कि चैनल और सोशल मीडिया को बॉलीवुड और उसके सदस्यों के बारे में गैरजिम्मेदार, अपमानजनक और मानहानिकारक टिप्पणी करने से बचना होगा. और अपील की गई है कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के खिलाफ मानहानिकारक टिप्पणी टेलीकास्ट न की जाएं और उन पर मीडिया ट्रायल करते समय नियंत्रण रखा जाए. साथ ही याचिका में यह कहा गया है कि एक्टर और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के निजता के अधिकार का हनन न हो. इस केस को फाइल करने वालों में ‘सलमान खान फिल्म्स, आमिर खान प्रोडक्शंस, शाहरुख खान का रेड चिलीज,  करण जोहर का धर्मा प्रोडक्शंस, फरहान अख्तर का एक्सेल एंटरटेनमेंट अजय देवगन फिल्म्स और कई बड़े-बड़े प्रोडयूसर्स भी शामिल है.

बता दें कि प्रोडयूसर्स ने अपनी याचिका में कहा हैं कि ‘बचाव पक्ष केबल टेलीविजन नेटवर्क्स नियम 1994 के तहत प्रोग्राम कोड के प्रावधानों का पालन करे और बॉलीवुड के खिलाफ पब्लिश किए गए अपमानजनक कंटेंट को  हटाए.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये