टीवी की इन बहुओं ने अपनी-अपनी सास के साथ जी टीवी पर की जमकर मस्ती

1 min


अक्टूबर के फेस्टिव महीने में जी टीवी अपने दर्शकों के लिए ताजातरीन कार्यक्रमों की बहार लेकर आ रहा है। इसी कड़ी में यह चैनल दिखाने जा रहा है भारतीय समाज में सास-बहू के बदलते रिश्तों का बिल्कुल नया अंदाज़! भारतीय टेलीविजन पर अक्सर इस रिश्ते में थोड़ी खींचतान, ऊंच-नीच और कहासुनी दिखाई जाती है, लेकिन अब जी टीवी के नए शो ‘हमारी वाली गुड न्यूज ’ में सास-बहू के बीच सहेली जैसा रिश्ता दिखाया जाएगा। असल में इस शो में एक बहू नव्या (सृष्टि जैन) और उसकी सास रेणुका (जूही परमार) अपने परिवार को वो बहुप्रतीक्षित गुड न्यूज़ देने के लिए आपस में अपनी भूमिकाओं की अदला-बदली कर लेती हैं। इस शो में जब जूही के किरदार रेणुका के बेटे और बहू को बच्चा नहीं हो पाता तब रेणुका ‘लोग क्या कहेंगे’ जैसी आम बातों को दरकिनार करके खुद अपने पति मुकुंद के साथ मिलकर एक बच्चे को जन्म देने का फैसला करती हैं।

जी टीवी

जहां इस शो में सास-बहू की पारंपरिक भूमिकाओं की अदला-बदली का बिल्कुल नया और प्रगतिशील कॉन्सेप्ट पेश किया गया है, वहीं जी टीवी ने भी अब एक सोशल मीडिया चैलेंज के जरिए देशभर की सास-बहू को जोड़ने का फैसला किया है। इसी कड़ी में टेलीविजन पर सास-बहू की नई जोड़ी – जूही परमार और सृष्टि जैन का अनोखे अंदाज में स्वागत करने के लिए दिव्यंका त्रिपाठी, दीपिका सिंह गोयल और टीजे सिद्धू जैसी कुछ टेलीविजन सेलिब्रिटीज़ अपनी-अपनी सास के साथ सामने आईं। ‘सास बहू सहेली’ की मजबूत नींव रखते हुए इन पॉपुलर स्टार्स और उनकी सासों ने ‘हमारीवाली गुड न्यूज़’ के #सास बहू स्वैप चैलेंज के लिए अपनी भूमिकाओं की अदला-बदली की। यह रोल रिवर्सल चैलेंज सास-बहू के रिश्तों का मस्ती भरा सेलिब्रेशन है, जो कई वर्षों से भारतीय समाज की जड़ों में समाया है। इस चैलेंज के जरिए सास और बहू आपस में मिल-जुलकर मस्ती कर सकते हैं और एक दूसरे को उसी तरह अपना सकते हैं, जिस तरह ‘हमारीवाली गुड न्यूज़’ में रेणुका और नव्या आपस में अपनी भूमिकाएं बदल लेती हैं।

जी टीवी

इस चैलेंज से पहले दिव्यंका त्रिपाठी दहिया ने बताया कि अपनी सास के मामले में वो बहुत लकी हैं, जिन्होंने उन्हें बहुत प्यार दिया और उनका बहुत ख्याल रखा। दिव्यंका ने बताया कि कैसे उनकी सास ने उन्हें हर चीज शुरुआत से सिखाई है और उनकी गलतियों पर शिकायतें किए बिना उन्हें परिवार और घर का ख्याल रखना सिखाया। उन्होंने ठीक उसी तरह हर मुश्किल स्थिति का हल निकाला, जिस तरह रेणुका नव्या की समस्याओं का सबसे बढ़िया हल निकालती हैं। दीपिका सिंह गोयल और टीजे सिद्धू ने भी अपने वैवाहिक जीवन के बारे में बात की और बताया कि उनकी सास के बिना यह अधूरा होता। तीनों ने एक मस्ती भरी स्वैप एक्टिविटी में हिस्सा लिया। इस चैलेंज के लिए दिव्यंका त्रिपाठी दहिया और उनकी सास ने खबरें पढ़ने के अपने-अपने स्टाइल की अदला-बदली की। जहां उनकी सास ने फोन पर सुर्खियां टटोलीं, वहीं दिव्यंका ने उसी तरह अखबार पढ़ा, जिस तरह रोज उनकी सास पढ़ती हैं। दूसरी ओर, दीपिका और उनकी सास ने आपस में घर की सफाई के सामान बदल लिए, और एक दूसरे के अंदाज में सफाई करते नजर आए। इस बीच टीजे और उनकी सास ने उस दिन के लिए अपनी-अपनी डाइट की अदला-बदली कर ली। जहां टीजे ने मक्खन और अचार के साथ पराठों का लुत्फ उठाया, जबकि उनकी सास ने टीजे की हेल्दी लाइफस्टाइल वाली डाइट अपनाई।

जी टीवी

जहां ज़ी टीवी के #सास बहू स्वैप चैलेंज में इन पॉपुलर टेलीविजन स्टार्स ने अपनी-अपनी सास से रिश्ते और बेहतर बनाए, वहीं उन्होंने हमारीवाली गुड न्यूज़ में रेणुका और नव्या का ‘सास बहू सहेली’ मोमेंट देखने के लिए अपना उत्साह भी जताया। दिव्यंका, दीपिका और टीजे ने अपने फैंस से भी इस मस्ती भरे और रोमांचक ‘सास बहू स्वैप चैलेंज’ में हिस्सा लेने की अपील की।

ऐसे में ‘जब सास बनी है बहू की आस’ तो आप भी हमारीवाली गुड न्यूज़ में शुरू हो रहे सास-बहू के एक दिल छू लेने वाले और अनोखे सफर के लिए तैयार हो जाइए।

ज्यादा जाने के लिए देखिए हमारी वाली गुड न्यूज़ का प्रीमियर, 20 अक्टूबर को शाम 7:30 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये