वे आलोचना करेंगे, वे आपसे नफरत करेंगे, किसी ऐसे व्यक्ति से मिलना मुश्किल होता है जो आपको पसंद करता है : जॉर्जिया एंड्रियानी

1 min


पिछले कुछ महीनों में, एक चीज जो हमने मिस की है वो है यस एंड नो ! सेलिब्रिटी के अंदाज़ और उनके फैशन सेंस पर कमेंट करना ,उनको अपने निजी जीवन में उपयोग में लाना पुरानी बात हो गई है , बॉलीवुड फैशन पर महामारी ने पूरी तरह से विराम लगा दिया है। जबकि हमारे पास कई सारे आइडियाज है जिससे हम प्यार करते है। अब समय के चलते चीजें धीरे-धीरे सामान्य हो रही हैं और इस बार हमें कंपनी देने के लिए जॉर्जिया एंड्रियानी नवीनतम रूप नज़र आई है!

जब आप स्टाइल के बारे सबकुछ जानते है तो आपको इस दिशा में कोई हरा नहीं सकता है । जॉर्जिया ने हाल ही में अपने फोटोशूट से कुछ तस्वीरें साझा कीं और उसे  कैप्शन दिया, “वे हमेशा आपकी आलोचना करेंगे, आपकी बुरी तरह से बात करेंगे, किसी ऐसे व्यक्ति से मिलना मुश्किल होगा जो आपको पसंद करेगा, इसलिए आप जिएं, वही करें जो आपका मन करने के लिए कहता है … जीवन एक नाटक की तरह है जो परीक्षण की अनुमति नहीं देता है। इसलिए, गाओ, रोओ, नृत्य करो, हँसो और अपने जीवन के हर दिन को जोश के साथ  जीओ, इससे पहले कि ज़िन्दगी समाप्त हो जाये और टुकड़ा बिना तालियों के समाप्त हो जाए। चार्ली चैपलिन “!

जॉर्जिया की  हॉट और स्टनिंग तस्वीरें देंखे :

https://www.instagram.com/p/CEoq5R_FkYm/?igshid=qnjbotqu0atz

जॉर्जिया एंड्रियानी श्रेयस तलपड़े, संजय मिश्रा और तिग्मांशु धूलिया अभिनीत ‘वेलकम टू बजरंगपुर’ से जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। इसके अलावा, वह अरबाज खान और प्रिया प्रकाश वारियर अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलो ‘ में एक आइटम नंबर करते हुए भी नज़र आने वाली हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये