नहीं जानते होंगे आप फिल्म ‘दिलवाले’ से जुड़ी ये बातें

1 min


 

बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘दिलवाले’ इन दिनों अच्छी खासी प्रशंसा बटोर रही है। इस फिल्म के साथ उनकी हिट फिल्मों की लिस्ट में एक नाम और जुड़ गया है, चाहे वो सिंघम रिटर्न्स’ हो या ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ या बात करें हालिया रिलीज ‘दिलवाले’ की रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी ये सभी फिल्में दर्शकों को काफी पसंद आई और हर फिल्म में उन्होंने अपनी बेमिसाल निर्देशन प्रतिभा दिखाने की कोशिश की है। ‘दिलवाले’ एक बिग बजट फिल्म होने के साथ साथ बिग स्टारर भी थी इस फिल्म में जहां काजोल और शाहरुख की जोड़ी नजर आईं तो वहीं वरूण और कृति की जोड़ी को भी दृश्कों ने काफी पसंद किया। वहीं अब हम आपको बताने जा रहे हैं इस फिल्म से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें..

dilwale

साइड हीरो बन गए शाहरुख खान

इस फिल्म में ये बात साफ नजर आयी कि ये फिल्म कहीं न कहीं वरूण धवन के लिए बेहतरीन साबित हुई न कि शाहरुख के लिए क्योंकि फिल्म में शाहरुख को वो एंट्री नहीं मिल पाई जैसी रोहित ने शाहरुख को ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में दिलवाई थी। सुपरस्टार की एंट्री फिल्म में किस तरह से होती है किसी भी फिल्म में ये बात बहुत मायने रखती है, क्योंकि ये वो मौका होता है जब लोग जमकर सीटियां और तालियां बजाते हैं, लेकिन इस बार रोहित ने ये मौका शाहरुख के फैंस को नहीं दिया।

kajol new

काजोल का चला जादू

इस फिल्म में जिस तरीके से काजोल ने एंट्री की वो वाकई शानदार थी फिल्म में उनकी एक्टिंग से लेकर उनके गेट अप तक हर चीज पर विशेष ध्यान दिया गया है। कहीं से नहीं लग रहा था कि काजोल पांच साल बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं डायलॉग डिलीवरी से लेकर बाकी हर चीज में भी परफेक्ट साबित हुईं। कुल मिलाकर कहे तो काजोल ने इस फिल्म में मीरा के अपने किरदार से लोगों का दिल जीत लिया।

varun...

छा गए वरूण धवन

जहां तक वरूण धवन की बात की जाए तो वो इस फिल्म में एकदम परफेक्ट साबित हुए और फिल्म में उनका आत्म विश्वास भी देखने लायक है। हालांकि ये भी कह सकते हैं उन्होंने कई बार एक्टिंग से ज्यादा ओवरएक्टिंग की लेकिन उनकी कॉमेडी टाइमिंग एक दम शानदार थी। वैसे तो फिल्म में उनका किरदार उनकी फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ से काफी मिलता जुलता था बावजूद इसके वो दर्शकों को काफी पसंद आए।

kriti sanon

कृति सेनन

वरूण और कृति की जोड़ी पहली बार पर्दे पर नजर आयी और दर्शकों को जितनी उम्मीदें थी कृति उससे कहीं ज्यादा बेहतरीन लगी। कम स्क्रिन टाइमिंग में भी कृति अपनी बेहतरीन अभिनय प्रतिभा दर्शाती नजर आ रही थी वैसे ये फिल्म उनके लिए भी एक अच्छे मौके की तरह साबित हुई क्योंकि इस फिल्म में उन्हें दो बड़े स्टार्स और एक बड़े डायरेक्टर के साथ काम करने का मौका मिला।

varun sharma

जॉनी लीवर, बोमन ईरानी, संजय मिश्रा और वरूण शर्मा ने सहायक कलाकारों के रूप में बेहतरीन काम किया है। संजय मिश्रा के डायलॉग्स दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं। वरूण शर्मा इससे पहले भी फिल्म ‘फुकरे’ में भी वही कर चुके हैं जो उन्होंने इस फिल्म में किया, हालांकि दर्शकों ने उन्हें भी पसंद किया और जॉनी लीवर ने इस फिल्म में एक बार फिर से ये साबित कर दिया कि वो बॉलीवुड के कॉमेडी किंग हैं।

sanjay mishra

 

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये