तीसरी बार भी कोविड 19 से पॉजीटिव मिली हैं कनिका कपूर, अब डॉक्टर ने दी ये अहम जानकारी

1 min


Covid 19

कनिका कपूर के तीसरी बार हुए टेस्ट की आई रिपोर्ट, फिर से मिलीं कोविड 19 से पॉजीटिव

सिंगर कनिका कपूर जब से कोरोनावायरस से पॉजीटिव पाई गई हैं उन्हें लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में आइसोलेशन में रखा गया है। जहां उनका इलाज जारी है। वहीं बार-बार कनिका कपूर के टेस्ट भी किए जा रहे हैं। और अब तीसरी बार हुए टेस्ट में भी कनिका कोविड 19 से पॉजीटिव मिली हैं। 

तीसरी बार हुआ है टेस्ट 

आपको बता दें कि कनिका कपूर का ये तीसरी बार टेस्ट हुआ है। इससे पहले दो बार उनके टेस्ट हुए हैं। कनिका का दूसरा टेस्ट भी पॉजीटिव आया था और ये टेस्ट कनिका के परिवार की ज़िद के कारण करवाया गया था। उन्हे पहले हुए टेस्ट में कुछ संदेह था। दरअसल, पहले टेस्ट की रिपोर्ट में कुछ चीज़ें गलत थीं। जैसे कनिका का लिंग और उम्र गलत लिखे थे। जिसके चलते ही कनिका कपूर के परिजनों ने दोबारा टेस्ट कराने की मांग की थी। उन्होने रिपोर्ट पर सवाल भी खड़े कर दिए थे। लेकिन जब टेस्ट हुआ तो ये टेस्ट भी कोविड 19 पॉजीटिव आया था। 

दो टेस्ट नेगेटिव ना आने तक की जाती रहेगी जांच

वहीं डॉक्टरों ने ये साफ कर दिया है कि जब तक कनिका कपूर के लगातार दो टेस्ट नेगेटिव नहीं आते तब तक उनकी जांच समय -समय पर की जाती रहेगी। उनके तीसरे टेस्ट की रिपोर्ट मंगलवार रात को ही आई है जिसमें भी वो कोविड 19 से पॉजीटिव मिली हैं।

कनिका के संपर्क में आए 60 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव

वहीं 9 मार्च को विदेश से भारत पहुंची कनिका कपूर ने 2 से 3 पार्टियों में हिस्सा लिया था। लिहाज़ा उनके संपर्क में कई लोग आए जिनमें से 60 लोगों के सैंपल लिए गए थे। उन सभी 60 लोगों की रिपोर्ट भी अब आ चुकी है। और राहत की बात ये है कि वो सभी कोविड 19 से नेगेटिव पाए गए हैं। जिससे स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली है।  

कनिका कपूर पर दर्ज हो चुकी है एफआईआर

आपको बता दें कि कनिका कपूर पर कोविड 19 से पॉजीटिव होने के बावजूद लापरवाही बरतने के आरोप में यूपी में तीन एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है। वैसे तो सिंगर कनिका भारत में ही पैदा हुई लेकिन फिलहाल वो इंग्लैंड में ही रहती हैं। उनके तीन बच्चे हैं। 1997 में उनकी शादी हुई थी लेकिन 2012 में उनका तलाक हो गया। उन्होने बॉलीवुड में कई हिट गाने गाए हैं। 

और पढ़ेंः कोरियोग्राफर Ganesh Acharya पर सरोज खान भी लगा चुकी हैं गंभीर आरोप

SHARE