आर्थिक तंगी से जूझ रहा है ‘बेगूसराय’ सीरियल में काम कर चुका ये एक्टर, कहा- मैं जीना चाहता हूं…300- 400 रुपये की मांगी मदद

1 min


‘बेगूसराय’ सीरियल में काम कर चुके एक्टर राजेश करीर ने लोगों से मांगी आर्थिक मदद , 300-400 रुपये ही भेज दीजिए

कोरोनावायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है और इस दौरान कई लोगों को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ गया है, जिसके कारण वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। चूंकि फिल्म और टीवी की शूटिंग भी पिछले 2 महीने से रुकी हुई है, इसलिए दिहाड़ी मजदूर से लेकर ऐसे कई कलाकार हैं जो इस वक्त आर्थिक रूप से काफी परेशान हैं। ऐसे में आर्थिक तंगी से जूझ रहे टीवी सीरियल ‘बेगूसराय’ के फेमस एक्टर राजेश करीर ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों से मदद की गुहार लगाई है।

सोशल मीडिया पर लोगों से लगाई मदद की गुहार

राजेश करीर

Source – Facebook

राजेश करीर ने अपने फेसुबक अकाउंट पर एक वीडियो बनाकर शेयर की है जिसमें वो अपनी आर्थिक स्थिति के बारे में बताते हुए लोगों से मदद करने की अपील कर रहे हैं। राजेश करीर वीडियो में कहते हैं, ‘दोस्तों, मैं राजेश करीर ..कलाकार हूं, बहुत सारे लोग पहचानते होंगे मुझे। बात यह है कि अगर शर्म करूंगा तो जिंदगी बहुत भारी पड़ने वाली है। बस इतनी गुजारिश करना चाहता हूं कि मुझे मदद की सख्त जरूरत है।”

200, 400 रुपये की मांगी मदद

राजेश करीर

Source – Indiatv

वीडियो में राजेश करीर आगे कहते हैं, “मैं मुंबई में परिवार के साथ रहता हूं..15-16 साल से वैसे भी मैं काफी समय से खाली था और अब तो 2-3 महीने हो गए हैं। हालात बहुत ज्यादा खराब हो रहे हैं। आप लोगों से बस मेरी इतनी रिक्वेस्ट है कि 200, 400, 500 रुपये से अगर आप मेरी मदद करेंगे तो, क्योंकि शूटिंग कब स्टार्ट होगी कुछ पता नहीं है, मुझे काम मिले, कब मिले, कुछ पता नहीं है। लाइफ एकदम ड्रोप सी हो गई है। कुछ समझ में नहीं आ रहा। मैं जीना चाहता हूं।

आप से हाथ जोड़कर मदद मांग रहा हूं। मुझे 200, 400 और 500 रुपये से मदद कीजिए, मैं पंजाब वापस जाना चाहता हूं। जहां पर छोटा-मोटा काम जरूर करूंगा। इस दौरान राजेश करीर काफी इमोशनल नजर आए। इस वीडियो पोस्ट के साथ एक्टर ने अपना बैंक अकाउंट डिटेल्स और फोन नंबर भी शेयर किया।

आपको बता दें कि टीवी सीरियल ‘बेगूसराय‘ का टेलीकास्ट साल 2015 से 2016 के बीच हुआ था। जिसमें राजेश करीर शिवांगी जोशी के पिता का किरदार निभा चुके हैं। इस शो में श्वेता तिवारी और विशाल आदित्य सिंह जैसे स्टार्स भी नजर आए थे।

और पढ़ेंः शूटिंग की नई गाइडलाइन्स / अधर में लटकेंगे बिग बी के कई प्रोजेक्ट्स, कई टीवी शो की स्टोरीलाइन्स में होंगे बदलाव!


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये