वनडे क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज पर बनेगी बायोपिक यह एक्ट्रेस निभाएगी मिताली का किरदार

1 min


भारतीय खिलाडियों के जीवन पर इनदिनों कईं फ़िल्में बन रही है। इस लिस्ट में और सितारों के नाम जुड़ते जा रहे है. रणवीर सिंह कपिल देव पर बायोपिक फिल्म 83 में काम कर रहे है। वहीँ परिणीती चोपड़ा सायना नेहवाल की बायोपिक में नजर आएँगी। अब तापसी पन्नू का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो गया है। हाल ही में तापसी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है की अब वे क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक में उनका किरदार निभाने जा रही हैं।

वुमन टीम इंडिया की प्लेयर और वनडे क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज पर जल्द ही बायोपिक बनाई जा रही। मिताली राज के रोल के लिए भी तापसी को शॉर्टलिस्ट कर लिया गया है। हालांकि अभी तक इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट सामने नही आई है। 36 वर्षीय मिताली भारत की सबसे सफल महिला क्रिकेट खिलाड़ी हैं। उन्होंने 10 टेस्ट में 663 रन, 203 वनडे मैचेस में 6720 रन और 89 टी-20 मैचेस में 2364 रन बनाए हैं।

वैसे आपको बात दें की तापसी ने फिल्म करने की इच्छा जताई थी। तापसी ने कहा था अगर उन्हें फिल्म का ऑफर आता है तो यह उनके लिए गर्व की बात होगी। हालांकि तापसी की अगली फिल्म सांड की आंख इसी साल दीवाली पर रिलीज होनी है। वैसे यह पहली बार नही है की तापसी स्पोर्ट्स फिल्म में पहली बार काम कर रही हूँ इससे पहले वो दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म सूरमा में नजर आई थी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये