कोरोनावायरस पर सोशल मैसेज को लेकर टीवी कलाकार की ये बड़ी पहल

1 min


Jyothi Venkatesh
 
टेलीविज़न कलाकार और द होर्मुजद खंबाटा डांस कंपनी ने एक साथ मिलकर डांस वीडियो की शूटिंग करके लॉकडाउन को घटनापूर्ण और आनंदमय बनाया हैं. एचकेडीसी ने जयति भाटिया, अनंत महादेवन, भरत दाभोलकर, सुरेश मेनन और अश्विन मुशरन के साथ  इस वीडियो में दिखाई देंगे. इस वीडियो में कलाकारों ने अपने फैन्स से सकारात्मक बने रहने का संदेश दिया हैं।
 
निर्देशक और कोरियोग्राफर होर्मुजद खम्बाटा कहते हैं, “हम इस लॉकडाउन से गहराई से प्रभावित हैं और हम समझते हैं कि सुरक्षित रहना नितांत आवश्यक है।सभी लोगों के बारे में सोचकर, जो टेक्नीशियनस, इवेंट कंपनियों, कलाकारों और अधिक जैसे स्टेज क्राफ्ट के साथ कुछ तरीकों से जुड़े हुए हैं, मैंने इस वीडियो को बनाने के बारे में सबको बताया हैं की हम सब एक साथ हैं और ये वक़्त भी गुजर जायेगा.” वह आगे कहते हैं “मैं बहुत से लोगों को जानता हूं, जिन्हें बिना काम और आमदनी इस समय में भी अपने किराए का भुगतान करना पड़ता है।”
 
इस वीडियो का सबसे खूबसूरत हिस्सा यह हैं कि हर कलाकार ने इस मौके का भरपूर फायदा उठाया और अपने घरों से ही एक सकारात्मक माहौल बनाया. इसका श्रेय हर उस कलाकार को जाता है, जिसने इस वीडियो को बनाने में हमारी सहायता की। यह वास्तव में आपके समय के लायक है यदि आपको लगता है कि लॉकडाउन महत्वपूर्ण है, लेकिन इसने आपके काम को आपसे दूर ले गया है।
 
कोरोना वायरस भारत को भी अपने प्रकोप का शिकार बनाता जा रहा है। हर दिन देश में संक्रमित लोगों की संख्य बढ़ती जा रहा है। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित किया। देश में वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए उन्होंने लॉकडाउन लगाने के फैसला किया है।

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये