सोनी YAY! प्रस्तुत करता है ‘सब झोलमाल है बैंक रॉबरी’

1 min


कुछ चीजें ऐसी होती हैं, जिन्हें बच्चे पसंद करते हैं। जैसे कि कॉमेडी, कन्फ्यूजन और ऐडवेंचर। इस दिवाली सोनी YAY!  अपने नन्हें दर्शकों के लिये लेकर आ रहा है खुशियों की सौगात। इसमें ठहाके, रोमांच और कई मजेदार चीजों का मिक्स-अप एक खास पैकेज में मिलेगा। हंसी और ठहाकों का जश्न मनाने के लिये चैनल द्वारा टेलीविजन के लिये पहली बार अपनी फिल्म की पेशकश की जा रही है। इस फिल्म का नाम है ‘सब झोलमाल है बैंक रॉबरी’। यह फिल्म उनकी ‘सब झोलमाल है’ सीरीज का ही विस्तार है। साथ ही यह फिल्म दोगुनी मस्ती, दोगुनी हंसी और दोगुने रोमांच का वादा करती है।

टेलीविजन पर प्रसारित होने वाली यह फिल्म सोनी ल्।ल्! की अब तक की पहली ऐसी फिल्म है, जिसमें बच्चों के पसंदीदा किरदारों को और भी मजेदार रूप में पेश किया जायेगा। फिल्म में कई जगहों पर हंसा-हंसा कर लोट पोट करने वाला पल आता है और होती हैं कई सारी गड़बड़ियां। कुल मिलाकर ये फिल्म हंसी का धमाका लेकर आने वाली है। इसमें चार दोस्त जोरदार, हनी, बनी और पोपट की कहानी दिखाई जायेगी। ये चारों एक बैंक डकैती के मामले को सुलझाने में अपने पड़ोसी की मदद के लिये एक साथ आते हैं, ताकि उसकी नौकरी खतरे में ना पड़े। उन बदमाशों को भागने के लिये चारों जो करते हैं, वो बड़ा ही मजेदार होता है।

बच्चों के पसंदीदा किरदारों के साथ उनके पसंदीदा कारनामे जैसे, पोपट का ड्रामा, जोरदार का उत्साह और हनी-बनी की शैतानियां शामिल हैं। बैंक रॉबरी में बच्चों को मिलेगा रोमांच का और ज्यादा डोज, जिसमें होगा पहले से कहीं ज्यादा झोलमाल, उन्हें वो सारी चीजें देखने को मिलेंगी जो उन्हें सबसे ज्यादा पसंद हैं!

21 अक्टूबर को, ‘सब झोलमाल है बैंक रॉबरी’ के साथ बच्चों का उत्साह निश्चित रूप से बढ़ जायेगा।

टिप्पणीः

लीला लेले दत्ता, बिजनेस हेड, एसपीएन किड्स जोनरः

हमें अपनी सीरीज ‘सब झोलमाल है’ के लिये देशभर से बच्चों की जोरदार प्रतिक्रियाएं मिलीं। हमारा विश्वास है कि यही उत्साह हमें हमारी पहली टेलीविजन फिल्म के लिये मिलेगा। हमारे नन्हें दर्शकों के लिये दिवाली का यही सबसे बेहतर तोहफा था, जो हम उन्हें दे सकते थे। त्योहारों का समय हम सबके लिये उत्साह से भरपूर होता है और इस फिल्म के जरिये हम अपने नन्हें प्रशंसकों के जीवन में और खुशियां भरने की कोशिश कर रहे हैं। ‘सब झोलमाल है बैंक रॉबरी’ के साथ हमें पक्का विश्वास है कि हम हंसी और मनोरंजन से भरी दिवाली का जश्न मना पायेंगे।‘‘।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये