सभी दीवाली मनाएं, मगर प्यार से- आमिर खान

1 min


Aamir khan, Ajay Bijli

आमिर खान ने एक इंटरव्यू में कहा कि दीवाली मनाएं मगर प्यार से। जी हां, सीक्रेट सुपरस्टार की अपनी कोस्टार जायरा वसीम के साथ एक ईवेंट में पहुंचे आमिर खान ने पटाखों पर सवाल के जवाब में ये हिदायत दी। आमिर ने कहा कि, ‘ मैं खुद बहुत ही उत्साह से दीवाली मनाता हूं। पर मैं सरकार के फैसले के साथ हूं। दीवाली पर पटाखे नहीं जलाए जाने चाहिए। दीवाली मनाएं लेकिन पॉल्यूशन फैलाकर नहीं।’

आपको बता दें कि भारत की सबसे बड़ी और सबसे प्रीमियम फिल्म प्रदर्शनी कंपनी पीवीआर सिनेमाज बुधवार को पीवीआर प्रिविलेज शुरू करने के साथ इस कारोबार में अपने 20वें साल के पड़ाव पर पहुंच गई है, जो कि इसके बढ़ते संरक्षक आधार (वर्तमान में 75 मिलियन) के लिए एक वर्ग की अग्रणी वफादारी कार्यक्रम को रेखांकित करता है। उल्लेखनीय है कि यह वफादारी कार्यक्रम सदस्यों को प्रथम श्रेणी के अवसरों और उन्नत लाभों की समृद्ध श्रृंखला प्रदान करता है। पीवीआर विशेषाधिकार का समर्थन करने के लिए, पीवीआर प्रिविलेज शुल्क के रूप में एक ही मूल्य के खाद्य और पेय वाउचर पेश कर रहा है।

मुख्य अतिथि थे आमिर खान

पीवीआर प्रिविलेज शुरू करने के मौके पर विशेष अतिथि के तौर पर बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और अभिनेत्री ज़ायरा वसीम भी उपस्थित थीं। इस मौके पर पीवीआर लिमिटेड के संयुक्त प्रबंध निदेशक संजीव कुमार बिजली ने कहा, हम पीवीआर विशेषाधिकार, हमारी वफादारी कार्यक्रम, जो कि सिनेमाघरों में सबसे पुरस्कृत कार्यक्रमों में से एक होने के लिए डिज़ाइन किया गया है, में पहली बार पेश किया गया है, के सदस्यों को पीवीआर सिनेमाघरों में मुफ्त टिकट या खाद्य और पेय पेशकश के लिए एक सरल और आसान तरीका का आनंद ले सकेंगे। पीवीआर अपने मूल्यवान मेहमानों के लिए फिल्म के अनुभव को बढ़ाने में अपनी ओर से हमेशा प्रयासरत है।

Aamir Khan, Ajay Bijli
Sanjeev Kumar Bijli, Zaira Wasim, Aamir Khan, Ajay Bijli
Aamir khan
Aamir khan
Aamir khan
Aamir khan
Aamir khan, Ajay Bijli
Aamir khan, Ajay Bijli, Sanjeev Kumar Bijli

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये