यह दिवाली हमारे लिए थोड़ी साधारण होगी- ऋषिना कंधारी

1 min


यह दिवाली हमारे लिए थोड़ी साधारण होगी- ऋषिना कंधारी

दिवाली का मोहल आस-पास महसूस किया जा सकता है और सभी ने पहले से ही तैयारी शुरू कर दी है। भले ही वर्तमान स्थिति ने उत्सव को कुछ हद तक कम कर दिया है लेकिन लोगो में उत्साह समान है। ऋषिना कंधारी जो वर्तमान में दंगल टीवी के ऐ मेरे हमसफ़र में इमरती कोठारी के रूप में देखी जाती हैं, इस साल त्योहार मनाने का अपना तरीका साझा करती हैं

दीवाली मनाने के अपने तरीके के बारे में और अपनी योजनाओं को साझा करते हुए ऋषिना कहती हैं, “बचपन से ही दिवाली हमारे लिए बहुत खास रही है। मैं अपनी माँ की वजह से हर रस्म का पालन करती थी। आमतौर पर मेरी दिवाली कुछ दिन पहले शुरू होती है और हमारे यहां पत्ते खलेकर अपने दोस्तों के साथ मज़े करते है। लेकिन इस बार यह सब साधारण होगाकोई कार्ड पार्टियां नहीं होंगी और रिश्तेदारों, दोस्तों और परिवार को मिलना भी कम होगा । मैं अपनी 1.5 घंटे की लंबी पूजा करूंगी जैसे कि मैं पिछले 2-3 वर्षों से करती थी। मैं इसे करने के लिए सभी मंत्रों और अनुष्ठानों को जानता हूं। मैं बाद में कुछ फुलझडियों,अनार और चकरी के साथ जश्न मनाने के लिए नीचे जाऊंगी। और इंस्टाग्राम के लिए कुछ तस्वीरें क्लिक करूंगी (हंसते हुए)। यह अब तक की मेरी योजना है।

वैसे यह एक योजना की तरह लगता हैं और हम यह देखने के लिए इंतजार करते कि वह अपने लुक के बारे में अपने सोशल मीडिया पर क्या पोस्ट करेंगी

ऋषिना सभी को दीपावली की शुभकामनाएं देती है और प्रार्थना करती है कि आने वाला वर्ष हर किसी के लिए समृद्ध, स्वस्थ और धनवान बने।

ऋषिना कंधारी को केवल दंगल टीवी के ऐ मेरे मेरे हमसफर पर सोमवार से शुक्रवार शाम 7:00 बजे और रात 10:30 बजे देखें ।

दंगल टीवी सभी प्रमुख केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों में उपलब्ध है – डीडी फ्री डिश (CHN.NO 29), टाटा स्काई (CHN.NO 177), एयरटेल (CHN.NO 125), डिश टीवी (CHN.NO 119) और वीडियो डी2एच (CHN.NO 106)।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये