यह फिल्‍म पिछली फिल्‍मों से काफी अलग है; यह पहले से कहीं ज्‍यादा पर्सनल है: सिल्‍वेस्‍टर स्‍टेलॉन

1 min


0
This Film Is Quite Different From The Previous Films; Its More Personal_ Sylvester Stallone

‘रैम्‍बो’ के पहली बार रिलीज होने के 4 दशक बाद अब समय आ गया है अपने रास्‍तों पर लौटने और घर वापसी का। हम सब यह जानते हैं कि ‘रैम्‍बो’ एक असभ्‍य और निर्दयी किरदार है, लगातार लड़ाई लड़ता रहता है। ‘रैम्‍बो: लास्‍ट ब्‍लड’ के साथ, दर्शकों को आखिरी बार एक रोमांचक, गंभीर, चर्चित किरदार और बड़े परदे के एक बेपरवाह हीरो को देखने का मौका मिलेगा। जॉन रैम्‍बो ‘रैम्‍बो: लास्‍ट ब्‍लड’ के साथ अपनी आखिरी लड़ाई शुरू करने वाला है। लेकिन, इस बार जॉन रैम्‍बो घर आयेगा और परिवार के बीच दिखेगा।

सिल्‍वेस्‍टर स्‍टेलॉन का ‘रैम्‍बो’ के लिये लौटना इस किरदार के कुछ हैरान कर देने वाले रूप को दिखाने का मौका था और साथ ही उन्‍होंने बताया कि क्‍या चीज उन्‍हें परिभाषित करती है, रैम्‍बो इतने सालों तक अलग-थलग क्‍यों रहा और अब वह परिवार का हिस्‍सा बन गया है। इन विविधताओं से आपको यह समझने में मदद मिलेगी कि वह किस तरह सोचता है और क्‍या चीज उसे प्रेरित  करती है। यह फिल्‍म पिछली फिल्‍मों से काफी अलग है; यह पहले से कहीं ज्‍यादा पर्सनल है।‘’

‘रैम्‍बो: लास्‍ट ब्‍लड’ में पहली बार जॉन रैम्‍बो परिवार के बीच नज़र आयेगा। इसमें रैम्‍बो के जीवन के अंदर और बाहर से जुड़ी बातों का पता चलेगा, जिसे दर्शकों ने इस फिल्‍म की फ्रेंचाइची में अब तक नहीं देखा। जॉन रैम्‍बो अपने उसी अक्‍खड़, बदला लेने के लिये तैयार अवतार में दिखेगा, लेकिन इस फिल्‍म में ‘रैम्‍बो’ के मानवीय पहलू को भी दिखाया जायेगा।‘’

इस फिल्‍म में जॉन रैम्‍बो ने मैक्सिको में एक खतरनाक ड्रग माफिया से एक किडनैप की गयी लड़की को छुड़ाने के लिये एक रिपोर्टर के साथ टीम बनाई है। इस फिल्‍म में निश्चित तौर पर काफी ज्‍यादा एक्‍शन से भरपूर सीन देखने को मिलेंगे और भारत में रैम्‍बो के सभी फैन्‍स को काफी शानदार विजुअल देखने को मिलने वाला है। यह ‘रैम्‍बो’ फ्रेंचाइची की पांचवीं और आखिरी फिल्‍म है।

rambo

सिल्‍वेस्‍टर स्‍टेलॉन जैसे अनुभवी एक्‍टर के साथ ‘रैम्‍बो: लास्‍ट ब्‍लड’ में एड्रियाना बर्राजा, ऑस्‍कर जैनाडा, पाज़ वेगा, जोक्विन कोसियो जैसे सितारे महत्‍वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। इस फिल्‍म को जाने-माने फिल्‍मकार एड्रियन ग्रूनबर्ग ने निर्देशित किया है। ‘रैम्‍बो: लास्‍ट ब्‍लड’, 20 सितंबर को पीवीआर पिक्‍चर्स और एमवीपी एंटरटेनमेन्‍ट में प्रदर्शित की जायेगी।

देखिये, सिल्‍वेस्‍टर स्‍टेलॉन की ‘रैम्‍बो: लास्‍ट ब्‍लड’ को सिनेमाघरों में, 20 सितंबर 2019 से!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 


Mayapuri

0 Comments

Leave a Reply