इस शुक्रवार इन फिल्मो का हुआ बुरा हाल

1 min


सनी लियोन की एक पहेली लीला, धरमसंकट में, ब्रोकन हॉर्स और बेअरफुट टू गोआ के साथ रिलीज हुईं। बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा बिजनेस की उम्मीद सनी की फिल्म से थी पर फिल्म की ओपनिंग अपेक्षा से कम रहा।

सुबह के शो में सिनेमाघर लगभग 25 प्रतिशत भरे नजर आए जबकि फिल्म में सनी ने जमकर अंग प्रदर्शन किया है फिर भी फिल्म दर्शकों को बोर भी करती है। ऐसा लगता है कोई सांग वीडियो एल्बम देख रहे हैं. पहले दिन का आंकड़ा 6 से 7 करोड़ रुपये के बीच की रह गया जबकि उम्मीद इससे ज्यादा की थी । 17 करोड़ की लागत से तैयार यह फिल्म आगे चलकर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है।
sunnylookfeb6

धरम संकट में मुश्किल से 5 से 10 प्रतिशत हाल भरे नजर आए। चूंकि यह कंटेंट बेस्ड मूवी है और ऐसी फिल्में अच्छी होने पर धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ती है, लिहाजा लोगों को पसंद आने पर ही माउथ पब्लिसिटी का लाभ फिल्म को मिलेगा। पहले दिन का आंकड़ा डेढ़ करोड़ रुपये के आसपास रहा ।

pareshrawal-dharamsankatmein
ब्रोकन हॉस हॉलीवुड मूवी है जिसे विधु विनोद चोपड़ा ने बनाया है। लगभग सवा सौ करोड़ रुपये की इस फिल्म को विदेशी तर्ज पर बनाया गया है। बिना पब्लिसिटी फिल्म लगाने के फिल्म की ओपनिंग पर असर हुआ है। बेहद कम दर्शक इसे देखने आए।

vidhu-vinod-chopras-hollywood-film-compressed
बेअर फुट टू गोआ तो पहले शो से ही आउट ऑफ़ थिएटर हो गई है। यह फिल्म बनाई ही क्यों है पता नही चलता.
goa-646-1427966481


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये