इस लड़की के गाने ने जीत लिया लता मंगेशकर का दिल , वीडियो शेयर कर बोलीं- मुझे ये वीडियो किसने भेजा…

1 min


लता मंगेशकर वीडियो

इस लड़की का गाना सुन लता मंगेशकर ने भी शेयर किया वीडियो, बोलीं – ‘मैं इसको आर्शीवाद देती हूं कि ये एक अच्‍छी गायिका बनें’

दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर ने अपनी आवाज के जादू से लाखों, करोड़ों फैंस के दिलों को जीता है। लता मंगेशकर की आवाज सुन बड़े-बड़े दिग्गज कलाकार भी नतमस्तक हो जाते हैं। लता मंगेशकर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में लता मंगेशकर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक लड़की विदेशी सिम्फनी पर भारतीय सरगम गाती नजर आ रही है।

लता मंगेशकर ने शेयर किया वीडियो

पश्चिम बंगाल की रहने वाली एक लड़की ने वेस्टर्न और इंडियन म्यूजिक का ऐसा कॉम्बिनेशन बनाया, जिसने लता मंगेशकर का दिल जीत लिया। ऐसा बहुत कम होता है, जब लता मंगेशकर किसी का वीडियो शेयर कर तारीफ करे। लेकिन इस बार तो इस लड़की का वीडियो शेयर किया है और ना सिर्फ आशीर्वाद दिया है बल्कि उनकी काफी सराहना भी की।

लता मंगेशकर ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- ‘नमस्कार मुझे ये वीडियो किसी ने भेजा, इस लड़की ने महान आस्ट्रियन संगीतकार की 40वीं सिम्फनी जी माइनर (Symphony G Minor) को भारतीय सरगम में बहुत सुंदर तरह से गाया हैं। मैं इसको आर्शीवाद देती हूं कि ये एक अच्‍छी गायिका बनें।’ लता मंगेशकर की ओर से वीडियो शेयर किए जाने के बाद सिंगर ने भी लता जी का शुक्रिया अदा किया है।

मुझे स्वयं भगवान ने आशीर्वाद दिया है

लता मंगेशकर

Source – Twitter

इस गायिका का नाम समदिप्ता मुखर्जी है। उन्होंने लता जी के ट्वीट पर लिखा- ‘मैंने सचमुच आपको बचपन से पूजा है, आदरणीय, लता मंगेशकर जी। आज, मुझे स्वयं भगवान ने आशीर्वाद दिया है। मुझे इसके अलावा और क्या चाहिए। मुझ पर अपने आशीर्वाद बनाए रखिए, ताकि मैं अपनी संगीत यात्रा में उच्च स्तर तक पहुंच सकूं। प्रणाम !’

लता मंगेशकर के वीडियो शेयर करने के बाद अब लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें– आदित्य रॉय कपूर ने इस अजीब वजह से छोड़ी मोहित सूरी की एक विलेन-2


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये