इस होली बॉलीवुड स्टार्स की अजीबो गरीब तस्वीरें को देख हस्ते हस्ते हो जाईये लोटपोट

1 min


होली का त्यौहार है तो मस्ती करना तो बनता है. आए दिन बॉलीवुड स्टार्स के ग्लैमरस फोटोशूट तो आपने देखा है. लेकिन आपने कभी बॉलीवुड स्टार्स को इस हालत में नहीं देखा होगा. तो चलिए आपको बताते है मायापुरी मैगज़ीन का इशू नम्बर 2320 है इस इशू को खास होली स्पेशल इशू बनाया है. जिसमे हम आपके लिए लाए है बॉलीवुड स्टार्स की अजीबो गरीब ऐसी तस्वीरें जिन्हें देखकर आप भी हंस पड़ेंगे।

तो चलते है इसके पहले पेज पर! लीजिये रणवीर सिंह.. को पहले दीपिका के कपड़े पहनने के लिए ट्रोल किया जाता था लेकिन जनाब ने अब उनकी जिम्मेदारियां भी लेना शुरू कर दिया है अब रणवीर दीपिका की जगह खुद माँ बनना चाहते है. वाह रणवीर वाह!! पति हो तो ऐसा…

अमिताभ बच्चन जी यह क्या? माना की आप फिल्मों में अपने आपको उसी रूप में ढाल लेते है लेकिन अगर इस रूप में आपको जया बच्चन ने देख लिया तो आपका क्या होगा जनाबे आली!!

वैसे बॉलीवुड में अब वो दौर आ गया है जिसमे लडकियां लगभग फिल्मों की सुपर हीरो बन चुकी है इस राह पर चल रही है तापसी.. कीप इट अप तापसी. देख लीजियेगा जॉन अब्राहम एक दिन यह आपकी जगह ले ही लेंगी.

किसी ने सही ही कहा है की शादी के बाद पति पत्नी का जोरू का गुलाम हो जाता है अब अनुष्का मैडम को देखो की सोशल मीडिया पर कैंडिड मोमेंट फोटो डालने के लिए इंडियन टीम के कप्तान को क्या बना दिया है. अब ट्रोलर्स विराट को करेंगे ट्रोल और मैडम देंगी जवाब फिर गलियां खायेंगे विराट!!

लगता है की अजय देवगन को करण जौहर के शो में ऑडी जितने की इतनी ख़ुशी हुई है की ख़ुशी के मारे उन्हें यही समझ नही आ रहा की वो लड़का है या लड़की… अजय को छोड़िये काजोल को देखिये अब ऐसा लगता है की अजय की जगह काजोल को कहना होगा जुबान केसरी…

लीजिये कंगना मैडम ने यहाँ भी ऋतिक को नहीं छोड़ा… कंगना यहाँ भी ऋतिक को ओपन चैलेंज दे रही है अपनी फिल्म के साथ ऋतिक की फिल्म सुपर 30 को रिलीज़ करने का.. लेकिन बेचारे ऋतिक हर बार की तरह इस बार भी कुछ नहीं बोलेंगे… क्यों हे ना!!

अरे विभूति जी बोट पर तो अंगूरी भाभी को छोड़ दीजिये या उनको अपने साथ सात समुन्द्र पर लेके जाने का इरादा है… क्यों अंगूरी भाभी जी सहीं पकड़े न.

भई लो अब यही देखना बाकी रह गया था खेर… आपने वो कहावत तो सुनी होगी अब आया ऊँट पहाड़ के नीचे इन दोनों के साथ यह चलता रहता है.

अब इनके बारे में क्या कहें मैडम मलाईका प्रियंका को कॉपी करना चाहती है… फर्क सिर्फ इतना है अर्जुन देसी है और निक विदेशी

इनके लिए बस यही कहंगे की रणबीर आप भी ऐसा ब्रह्मास्त्र चला कर जल्द आलिया संग शादी की शेहनाईयां बजा दो.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE