वेडिंग एनिवर्सरी पर इस तरह से शिल्पा शेट्टी ने किया राज कुंद्रा को विश, शेयर की अपनी शादी की तस्वीरे

1 min


  • छवि शर्मा

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (raj kundra) सोमवार को अपनी 12वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर शादी की कुछ तस्वीरों के साथ राज को विश करने के लिए एक लंबा नोट भी लिखा है।

अपने हिन्दू वेडिंग सेरेमनी समारोह से तस्वीरों का एक कोलाज शेयर करते हुए, शिल्पा ने लिखा, “12 साल पहले इस पल और दिन, हमने एक वादा किया था और उसे पूरा करते रहेंगे; अच्छे समय को साझा करने और कठिन समय को सहने के लिए, प्यार पर भरोसा करने और भगवान का हमें रास्ता दिखाने के लिए… कंधे से कंधा मिलाकर, दिन-ब-दिन चलने के लिए। 12 साल और गिनती नहीं… हैप्पी एनिवर्सरी, कुकी! यहाँ कई और इंद्रधनुष, हँसी, मील के पत्थर, और हमारी बेशकीमती संपत्ति… हमारे बच्चे हैं। हमारे सभी शुभचिंतकों का हृदय से आभार, जो हर समय हमारे साथ रहे हैं…#12साल #वादे #प्रतिबद्धता #विवाह #विश्वास #परिवार #कृतज्ञता #धन्य हैं।”

तस्वीरों में शिल्पा लाल रेशमी साड़ी और गहनों में दुल्हन के रूप में दिख रही हैं। मैचिंग शेरवानी, पगड़ी और सेहरा पहने राज दूल्हे के रूप में नजर आ रहे हैं। दोनों को हिंदू परंपरा के अनुसार शादी करते हुए देखा जा सकता है।

शिल्पा जहां एक अभिनेता और रियलिटी शो जज हैं, वहीं राज एक बिजनेसमैन हैं। उनके दो बच्चे हैं: 10 साल का बेटा वियान और 1 साल की बेटी समीशा। समीशा का जन्म सरोगेसी के माध्यम से हुआ हैं।

हालही में राज कुंद्रा को पुलिस ने 19 जुलाई को 11 अन्य लोगों के साथ कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। उन्हें दो महीने बाद मुंबई की एक अदालत ने इस मामले में 50,000 के सुरेटी पर जमानत दे दी थी।

राज तब से लो प्रोफाइल बनाए हुए हैं। दंपति हाल ही में धार्मिक यात्रा के लिए हिमाचल प्रदेश गए थे। उन्हें राज्य के कुछ मंदिरों में जाते देखा गया था। इससे पहले शिल्पा ने जम्मू में वैष्णो देवी मंदिर का दौरा किया था, जबकि राज जेल में था। वह अभी भी राज के बिना स्पॉट की जाती है और सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती रहती है।

SHARE

Chhavi Sharma