इस वजह से Kangana Ranaut हर मुद्दे पर ट्वीट करती हैं, बताई यह बड़ी बात

1 min


Kangana Ranaut

इन दिनों कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का नाम इतनी बार विवाद में आ चुका है कि अब ऐसा लग रहा कि विवाद का नाम बदल कर कही कंगना न रख दिया जाए. एक भी दिन ऐसा नहीं होता जिस दिन कंगना रनौत की न्यूज न हो. सुशांत सिंह राजपूत से लेकर किसान आंदोलन तक- कंगना हर मुद्दे पर खुलकर बोलती हैं. जिसको लेकर वो हमेशा विवाद में घिरी रहती हैं.

एक विवाद खत्म होता नहीं की दूसरा शुरू हो जाता है. कंगना (Kangana Ranaut) ने कल रात दो ट्वीट किया हैं. जिसके बाद एक बार फिर से वह चर्चा का विषय बन गई हैं. कंगना ने अपनी एक पुरानी फोटो के साथ एक पोस्ट शेयर किया है.

ऐसा क्या ट्वीट किया कंगना रनौत(Kangana Ranaut) ने जिसके बाद उन्हीं की चर्चा हो रही है. आइए जानते है.

उन्होंने लिखा- “मैं फिल्म इंडस्ट्री के बारे में हमेशा सच बोलती रही हूं, इसलिए ज्यादातर लोग मेरे खिलाफ हैं. मैंने आरक्षण का विरोध किया, जिससे ज्यादातर हिंदू मुझसे नफरत करते हैं. मणिकर्णिका की रिलीज के दौरान मैंने करणी सेना के साथ लड़ाई की, इसलिए राजपूतों ने मुझे धमकी दी. मैं इस्लामवादियों का विरोध करती हूं, इसलिए मुस्लमान मुझसे नफरत करते हैं.”

वह आगे लिखती है कि “मैं खालिस्तानियों से लड़ी, इसलिए अब ज्यादातर सिख मेरे खिलाफ हैं. मेरे चाहने वाले बताते हैं कि कोई भी राजनीतिक दल मेरे जैसे वोट काटने वाले को नहीं पसंद करता. इसका मतलब साफ है कि कोई भी राजनीतिक पार्टी मुझे पसंद नहीं करती. ज्यादातर लोग सोचते हैं मैं ऐसा क्यों करती हूं…क्या करती हूं तो आपको बता दूं कि इस दुनिया से दूर मेरी दुनिया में अंतरात्मा की आवाज मेरी तारीफ करती है.”

इन दिनों कंगना किसान आंदोलन को लेकर काफी कुछ पोस्ट करती रहती हैं. उनके किए कुछ ट्वीट पंजाबी सेलेब्स को पसंद नहीं आई थी जिसके बाद दिलजीत दोसांझ और कंगना की ट्विटर पर जंग शुरू हुई थी.

 

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये