एक बार फिर होगी हेरा फेरी, डायरेक्टर Priyadarshan की फिल्म में नजर आएंगी यह जोड़ी

1 min


Priyadarshan is the director of the upcoming film.
Source: India TV news

“उठा ले रे बाबा उठा ले, मेरे को नहीं रे, इन दोनों को उठा ले…” Priyadarshan की फिल्म हेरा फेरी का यह डॉयलोग हम सबको याद है इनफैक्ट अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी की जोड़ी ने जो कमाल इस फिल्म में किया है. उसके बाद से लोगों को इस जोड़ी को फिर से देखने के लिए उतने ही एक्साइटेड है.

एक बार फिर से अपने पेट पकड़कर हसने के लिए तैयार हो जाए क्योंकि इनकी जोड़ी जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को प्रियदर्शन (Priyadarshan) डायरेक्ट करने वाले है और अक्षय कुमार फिल्म के प्रोडूसर होंगे. यह एक कॉमेडी थ्रिलर फिल्म होगी. लेकिन आपको बता दें कि यह फिल्म हेरा फेरी की पार्ट 3 नहीं होगी.

 फिल्म हेरा फेरी के लेकर डायरेक्टर प्रियदर्शन (Priyadarshan) ने इंटरव्यू में कही यह बातें.

फिल्म को लेकर एक इंटरव्यू में बात करते हुए प्रियदर्शन (Priyadarshan) ने कहा कि उन्होंने अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म को लेकर बातचीत की. दोनों ने फैसला लिया कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी.

उन्होंने आगे कहा कि फिल्म की शूटिंग इस साल दिसंबर में शुरू होती लेकिन कोरोना वायरस की वजह से शूटिंग शुरू नहीं हो पाई.

प्रियदर्शन कहते है कि उनकी अक्षय कुमार से एक गंभीर फिल्म को लेकर चर्चा हुई थी लेकिन अक्षय ने अपनी बात रखते हुए कहा कि इस जोड़ी से लोग कॉमेडी की आशा रखते है. उनकी बात से सहमत होते हुए उन्होंने कॉमेडी फिल्म करने का डिसाईड किया.

आपको बता दें कि जिस स्पीड से अक्षय फिल्म कर रहे है ऐसा लग रहा है कि साल 2021 के हर महीनें अक्षय की फिल्म रिलीज होगी. अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी बनकर तैयार है और उन्होंने फिल्म पृथ्वीराज और बेलबॉटम की शूटिंग कुछ ही दिन पहले खत्म की है.

इसके अलावा अक्षय फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग कर रहे है. और अगले साल के शुरूआत में अक्षय फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग शूरू करेंगे.

 

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये