उर्वशी रौतेला का ये पावरफुल डांस इंटरनेट पर मचा रहा है बवाल

1 min


उर्वशी रौतेला
अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की हालही में रिलीज़ हुआ गाना “डूब गए” जो 80 मिलियन के ऊपर लोगो ने अब तक देखा है, जिसके बाद अभिनेत्री ने एक और वीडियो अपने सोशल मीडिया पर अपलोड किया है जिसे देख उनके चाहने वाले हक्का बक्का रहे गए ।
इस मे कोई दो राय नही है कि अभिनेत्री उर्वशी रौतेला हमेशा से अपने एक्टिंग और फैशन गेम में सबसे आगे रही है, तो वही के रिकार्ड्स उन्होंने अपने नाम किया है। इस बार भी ये खबर है कि उर्वशी रौतेला 25 से ज्यादा तरीके के डांस जानती है जिसमे शामिल है भरतनाट्यम, कथक, हिप हॉप, जेज़, बैलेट, पोल डांस, सालसा, कंटेम्पररी, कुचिपुड़ी, फ्लेमेंको, के अल्हाव और भी कई। हालही में उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया पर अपना एक डांस फॉर्म अपलोड किया है जिसमे वो ब्रिटनी स्पीयर्स का गिम्मी मोर और स्वीटी के टप इन गाने पर अपनी एनरजेटिक डांस चैलेंज पूरा किया। इस विडियो में उर्वशी एक चंद से दिखने वाले गोल आकर के अलईडी बॉल लाइट के साथ अपने डांसिंग मूव्स को बखूबी मैच करते नज़र आ रही है। तो वही आपको बात दे की उर्वशी का ये डांस खाफी ब्रिटनी स्पीयर्स औए बेयोंसे के तरह लग रहा है 
 
https://www.instagram.com/p/COjy_MkhxZz/
 
उर्वशी रौतेला वर्क फ्रंट पर जिओ स्टूडियोज के आने वाले वेब सीरीज “इंस्पेक्टर अविनाश” में रणदीप हुड्डा के साथ नज़र आएंगी। उर्वशी रौतेला बोहोत जल्द अपना तमिल डेब्यू भी करने वाली है पता चला है की ये एक बिग बजट सई-फाई फिल्म होगी जिसमे उर्वशी एक आईआईटीइन और माइक्रोबॉयोलॉजिस्ट के रोले में नज़र आएँगी. अभिनेत्री बाइलिंगुअल थ्रिलर “ब्लैक रोज” व “थिरुतु पायले २” के हिंदी रीमेक में भी नज़र आएँगी। उर्वशी रौतेला का सबसे उत्तेजित करने वाला प्रोजेक्ट है एक अंतर्राष्ट्रीय म्यूजिक कोलैबोरेशन “वर्साचे” जिसमे में वे इजिप्ट के सुपरस्टार मोहमद रमदान के साथ नज़र आएंगी. 
SHARE

Mayapuri