दिल्ली में इस सड़क का नाम बदलकर Sushant Singh Rajput के नाम पर रखा जाएगा

1 min


Sushant Singh Rajput

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दुर्भाग्यपूर्ण निधन के कुछ महीनों बाद, साउथ दिल्ली के “एंड्रयूज गंज” का नाम बदल दुबारा नामकरण किया जाएगा। कथित तौर पर, क्षेत्र के नागरिक निकाय ने उसी के लिए एक प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है।

एसडीएमसी के कांग्रेस पार्षद अभिषेक दत्त ने सितंबर 2020 में अभिनेता सुशांत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद सड़क का नाम उनके नाम पर रखने का प्रस्ताव बढ़ाया था। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि एसडीएमसी हाउस ने अपनी बैठक में गुरुवार को प्रस्ताव को मंजूरी दे दी। गुरुवार 21 जनवरी को सुशांत की 35 वीं जयंती भी थी।

अभिषेक दत्त द्वारा प्रस्ताव में, उन्होंने कहा कि बिहार के रोड नंबर 8 के करीब इलाके में रहने वाले बड़ी संख्या में लोग बिहार से हैं और उन्होंने दावा किया कि वे एंड्रयूज गंज से इंदिरा कैंप तक सुशांत सिंह राजपूत मार्ग का नाम रखने की मांग कर रहे हैं।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का निधन 14 जून, 2020 को हुआ था। वह मुंबई में अपने अपार्टमेंट में फांसी पर लटके पाए गए थे। सीबीआई फिलहाल उनकी मौत के पीछे की वजह की जांच कर रहीं हैं।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये