पंजाब के इस रोड का नाम अभिनेता सोनू सूद की मां के नाम पर, यहीं बीता था बचपन

1 min


सोनू सूद

अभिनेता सोनू सूद एक एक्टर होने के साथ साथ समाज सेवा भी कर रहे हैं। कोरोना महामारी के समय से प्रवासी मजदूरों की मदद करने से उन्होंने यह काम शुरू किया था। और आज तक जारी रखा है। सोशल मीडिया पर अगर कोई सोनू से मदद की गुहार लगता है तो वो उनकी मदद के लिए पहुंच जाते हैं। लेकिन इस समय वो किसी अन्य वजह से चर्चा में आये है।

दरअसल सोनू सूद इन दिनों पंजाब में है जहां उनका बचपन बीता है। उन गलियों में घूम रहे हैं जहां वो कभी खेला करते थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो रात के ढाई बजे अपनी माँ को याद करते हुए उन गलियों में घूमते नज़र आ रहे हैं। कमाल की बात यह है की उस रोड का नाम सोनू सूद की माँ प्रोफेसर सरोज सूद के नाम पर है।

अपने पेरेंट्स को याद करते हुए सोनू ने कहा कि “यह मेरी जिंदगी की सबसे खास जगहों में से है। इस रोड का नाम मेरी मां के नाम पर है, प्रोफेसर सरोज सूद रोड। मेरी पूरी जिंदगी मैं इस रोड पर चला हूं। मेरा घर उस तरफ है और मैं हमेशा यहां से स्कूल जाता था। मेरे माता-पिता भी इसी रोड से जाया करते थे। वह इस रोड से कॉलेज जाया करती थीं। यह मेरी जिंदगी का खास पल है।”

उन्होंने आगे कहा कि “मुझे भरोसा है कि वह जहां भी होंगी उन्हें मुझ पर गर्व होगा। मेरे पिता को मुझ पर गर्व होगा। हर चीज के लिए बहुत शुक्रिया। रात के ढाई बजे हैं और मैं अपने घर जा रहा हूं, यह वही सड़क है जिससे पूरी जिंदगी स्कूल से वापस लौटकर मैं अपने घर गया हूं।”

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये