जिंदगी पर इस सितंबर दो नये रोमांचक शोज की पेशकश

1 min


दो दिलचस्प कहानियों- रू-ब-रू और बिलकिस कौर में अनूठे परिवार और रिश्ते को दिखाया गया है।

जिंदगी ने सीमा पार की वास्तविक और शानदार कहानियों से अपने दर्शकों का हमेशा भरपूर मनोरंजन किया है। चैनल द्वारा 17 सितंबर और 18 सितंबर से दो नई कहानियों का प्रसारण शुरू किया जा रहा है। ये शोज हैं – ‘रू-ब-रू‘ और ‘बिलकिस कौर। ‘ इन कहानियों में मनोरंजन एवं ड्रामा का परफेक्ट संयोजन प्रस्तुत किया गया है, जो कि दर्शकों पर दीर्घकालिक प्रभाव छोड़ने का वादा करते हैं।

‘रू-ब-रू‘ का प्रसारण 17 सितंबर से किया जायेगा। यह एक युवा लड़की शाबिहा की एक जटिल कहानी है, जोकि अपने अम्मी-अब्बू के इंतकाल के बाद अपने नाना-नानी और मामाओं के पास रहने चली जाती है। उसकी परवरिश इन्हीं लोगों द्वारा की गई है। उसकी नानी ने उसका निकाह उसके कजि़न के दोस्त समरद के साथ करवा दिया है, जो बाद में उसका सौतेला भाई निकलता है। कहानी में प्यार, बेवफाई और बदले की दास्तां बयां की गई है, जोकि इस संबंध के खुलासे के बाद उलझ गया है। शो में बेहद प्रतिभाशाली सायरा युसूफ, फैजान ख्वाजा और अदनान सिद्दीकी प्रमुख किरदार निभाते नजर आयेंगे।

Bilqees Kaur TITLE (1)

18 सितंबर से प्रसारित होने वाले शो ‘बिलकिस कौर‘ की कहानी ऐसी है, जिससे आपको प्यार हो जायेगा। इसकी खूबसूरत स्क्रिप्ट, कलाकारों का शानदार परफार्मेंस, अद्भुत कहानी और मंत्रमुग्ध करने वाले सितारे आपका दिल जीत लेंगे। बेहद प्रतिभाशाली बुशरा अंसारी शो में बिलकिस कौर का प्रमुख किरदार निभा रही हैं। यह एक कामकाजी मां की कहानी है, जो अपने बच्चों को उन गलतियों को करने से रोकने के लिये सख्त नजरिया अपनाती है, जो कि बचपन में उससे खुद हुई थीं। कहानी बताती है कि किस प्रकार अपने नये परिवार को बचाने की कोशिश में बिलकिस उन्हें खुद से दूर कर रही है। ‘बिलकिस कौर’ एक जिंदादिल और मनोरंजक ड्रामा है और यह जिंदगी के वास्तविक पहलू को दर्शाती है।

इन अद्भुत शोज का प्रसारण सितंबर से किया जायेगा; रू-ब-रू देखें 17 सितंबर को रात 9:00 बजे से और बिलकिस कौर देखें 18 सितंबर को रात 9:30 बजे से,

सिर्फ जिंदगी पर

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये