“यह शो हमारे देश के युवाओं के दिलों के तार छेड़ेगा”, कुणाल करण कपूर ने अपने अपकमिंग शो ‘ज़िद्दी दिल-माने ना’ के बारे में कहा

1 min


सोनी सब का ‘ज़िद्दी दिल-माने ना’ एक यूथफुल शो है। इस शो की कहानी कुछ प्रशिक्षित कैडेट्स की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमेगी, जिनकी मुलाकात पराक्रम एसएएफ (स्‍पेशल ऐक्‍शन फोर्स) बेस कैम्‍प में होती है। यहां पर उन्‍हें अपने सपनों को पूरा करना है और साथ ही यह भी सीखना है कि कैम्‍प में सर्वाइव करने के लिये उन्‍हें क्‍या करना होगा। यह शो दर्शकों को एक नई कहानी के साथ ताजगीपूर्ण अनुभव देगा। इसमें दर्शक देखेंगे कि इसके प्रमुख किरदारों के सफर के साथ उनका रिलेशनशिप किस तरह से आगे बढ़ता है। इस शो में शालीन मल्‍होत्रा, कावेरी प्रियम, कुणाल करण कपूर, दिलजोत छाबड़ा, आदित्‍य देशमुख और सिम्‍पल कौल लीड भूमिकाओं में नजर आयेंगे।

‘ज़िद्दी दिल-माने ना’ को कौन सी बात टेलीविजन पर अन्‍य जीईसी शोज से अलग बनाती है, के बारे में बताते हुये कुणाल करण कपूर ने कहा, ”यह शो हवा के एक ताजा झोंके की तरह है और मेरा मानना है कि इस समय टेलीविजन पर ऐसे शोज बहुत कम हैं, जो आज के युवाओं को प्रेरणा देते हैं और जिनमें रोमांस अभिप्रेरित रिलेशनशिप दिखाया गया हो। मैंने इससे पहले भी कुछ गंभीर किरदारों को निभाया है और हमेशा से ही एक यूथ-बेस्‍ड शो में काम करना चाहता था। ‘ज़िद्दी दिल-माने ना’ एक बिल्‍कुल सही अवसर था। इस शो में छह अलग-अलग लोगों की कहानी दिखाई गई है, जिनका व्‍यक्तित्‍व एक-दूसरे से बिल्‍कुल अलग है। मुझे विश्‍वास है कि यह हमारे देश के युवाओं के दिलों के तार को छेड़ेगा और वे इस शो के किरदारों के साथ प्रत्‍यक्ष तौर पर जुड़ाव बनाने में सक्षम होंगे।”

देखिये ज़िद्दी दिलमाने ना‘, 30 अगस्‍त से, हर सोमवार से शुक्रवार, रात 8 बजे सिर्फ सोनी सब पर

SHARE

Mayapuri