इस बार प्रातियोगी सौमित और उनके सुपर गुरु ने उपस्थित सभी लोगों को एक अप्रात्याशित सरप्राइज दिया, उन्होंने ‘ओ मेरे दिल के चैन’ गीत पर प्रादर्शन किया।

1 min


तनुजा दोनों के प्रदर्शन से इतनी प्रभावित हुईं कि वह उनके अभिनय के लिए सीटी बजा ही नहीं सकीं। “इतना सारा टैलेंट इतने छोटे से बच्चे में कैसे हो सकता है। क्योंकि वह एक डांसर हैं, उनका नाम बर्मन दा की जगह बर्मन डांस होना चाहिए।”

इसके अलावा, तीनों न्यायाधीशों ने विशेष रूप से सुपर गुरु वैभव के प्रयासों की प्रशंसा करते हुए प्रदर्शन की सराहना की। शिल्पा शेट्टी ने कहा, “वैभव, आप अब तक भारत-हश्याम कर रहे थे, लेकिन आज आपने भरतनाट्यम किया।” जिस पर अनुराग बसु ने कहा, “वैभव, लोग आपका मजाक उड़ा सकते हैं, लेकिन आप उस कार्यक्रम के निलंबन हैं जो देखा नहीं जा सकता लेकिन यह शो की रीढ़ है।”

गीता कपूर भी प्रदर्शन से हैरान थीं। उन्होंने कहा, “पहले तो मुझे लगा कि आप भरतनाट्यम को शामिल करके अपने अभिनय में एक विनोदी स्पर्श जोड़ रहे हैं, लेकिन आपके प्रदर्शन को देखना बहुत सुंदर था। इस अधिनियम में कई मनोरम क्षण शामिल थे, जिसने प्रदर्शन को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाया। मुझे आज वैभव पर बहुत गर्व है।

एपिसोड का मुख्य आकर्षण तब था जब सौमित ने तनुजा को “आओ ट्विस्ट करें” गाने पर उनके साथ एक पैर हिलाने के लिए कहा, जिसे तनुजा मना नहीं कर सकी और उनके और बाकी प्रतियोगियों के साथ डांस किया। तनुजा की ऊर्जा और नृत्य के उत्साह ने तीनों जजों सहित सभी को चकित कर दिया।

यह सप्ताहांत अनुभवी स्टार तनुजा की विरासत को एक ब्लॉकबस्टर श्रद्धांजलि होने का वादा करता है!

देखिए सुपर डांसर चैप्टर 4, शनिवार और रविवार रात 8 बजे सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये