ऐसा पहली बार होगा कि मनोज बाजपेई एक महाराष्ट्रीयन महिला के रूप में नव्वारी साडी पहने हुए आयेंगे नज़र

1 min


मनोज बाजपेई

जी स्टूडियोज की आगामी कॉमेडी फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ जो अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देर्शित है, अब इस दिवाली को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

मनोज वाजपेयी, दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख द्वारा अभिनीत ये फिल्म एक मजेदार, ठहाकों का डबल डोज देने का वादा करने वाली फिल्म है जो शादी की जासूसी एजेंसी की ऐसी कहानी पर आधारित है, जो दूल्हे के बैकग्राउंड की जांच करती है। यह तब एक चूहे बिल्ली का खेल बन जाता है जब सूरज (दिलजीत दोसांझ) की दुनिया और मंगल (मनोज बाजपेई) की दुनिया एक साथ टकरा जाती है।

मनोज, जो आज की तारीख में, प्रभावशाली अभिनेताओं में से एक है, ने फिल्म के लिए कई लुक्स में जासूस की भूमिका निभाई है। ट्रेलर में ही, यह साफ नजर आता है की कभी वे भिखारी की भूमिका में तो कभी एक डब्बावाला के रूप में तो कभी एक पगड़ीधारी सिख के किरदार में तो कभी एक मोटे प्रोस्थेटिक लुक में नजर आ रहे है। ऐसा पहली बार होगा की मनोज एक महाराष्ट्रीयन महिला के रूप में नव्वारी साडी पहने हुए स्क्रीन पे नजर आएंगे।

मनोज बाजपेई

शूटिंग के दौरान एक वीडियो में मनोज के एक खास लुक को तैयार करने का राज फाश हुआ है। इस वीडियो में मनोज एक मोटे आदमी का किरदार निभाते दिख रहे हैं जिसने प्रोस्थेटिक मेक-अप किया हुआ है। इस लुक को बनाने में मेकअप टीम को तकरीबन ४ घंटे का वक्त लगा था। क्योंकी मनोज डायरेक्टर्स के चहिते कलाकारों में से एक है इसलिए उन्होंने काफी धैर्य रखते हुए इस लुक को सफलता से अंजाम दिया।

मायापुरी को दिए एक इंटरव्यू में, अभिषेक ने कहा, ‘मनोज बॉलीवुड के उन दुर्लभ अभिनेताओं में से एक हैं, जो किसी भी किरदार को बेहतरीन तरीके से निभा सकते हैं। इस फिल्म में, क्योंकि वे एक शादी के जासूस की भूमिका निभा रहे हैं इसलिए वे कई लुक्स में नजर आएंगे। मुझे याद है कि वे कितने उत्साहित थे इन अलग-अलग लुक्स को निभाते हुए। जब लोग इस फिल्म को देखेंगे तो उन्हें इस शानदार अभिनेता के असली चमत्कार का एहसास होगा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये