Advertisement

Advertisement

सेक्शन 375 को मिली प्रतिक्रिया से रोमांचित हूं: निर्माता आनंद पंडित

0 27

Advertisement

मुंबई: जब आप आनंद पंडित का नाम किसी फिल्म से जुड़ा देखते हैं, तो पहला शब्द जो दिमाग में आता है, वह है गुणवत्ता। अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के लिए, सेक्शन 375 के साथ अनुभवी निर्माता ने इस बात की फिर से पुष्टि कर दी है।

दर्शकों, आलोचकों और विभिन्न मीडिया की ओर से सेक्शन 375 को शानदार समीक्षा मिली है.

मिसाल के तौर पर, प्रतिष्ठित फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को न सिर्फ इसके सन्देश के लिए ‘पावरफुल’ और ‘मस्ट-वॉच’ बताया बल्कि इसके शानदार कोर्टरूम-ड्रामा की भी प्रशंसा की है। इस कोर्टरूम ड्रामा ने फिल्म में कई प्रासंगिक मुद्दों को उठाया है।

एक अन्य विख्यात फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा ने फिल्म की सकारात्मक समीक्षा की है और इसे एक रोमांचक कहानी बताया है, जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगी।

बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रतिक्रिया के बारे में टिप्पणी करते हुए पंडित कहते हैं, ” मैं सेक्शन 375 को मिली प्रतिक्रिया से रोमांचित हूं। यह एक मजबूत  कोर्ट रूम ड्रामा है, जो दर्शकों का ध्यान खींचने में सफल रहा है। मुझे खुशी है कि मैं एक ऐसी फिल्म से जुडा, जो संवेदनशील विषयों को उठाती है और दर्शकों को भारतीय कानून, इसके उपयोग और दुरुपयोग पर शिक्षित करती है। सिनेमा को शिक्षित करने और सूचना देने में भी अपनी भूमिका निभानी चाहिए और यही कम सेक्शन 375 करती है।”

अच्छी तरह से लिखे गए संवादों के साथ, अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा की प्रमुख जोड़ी पात्रों को उत्कृष्ट रूप से प्रस्तुत करती है और स्पॉट-ऑन प्रदर्शन प्रदान करती है। फिल्म इस विषय की भी पड़ताल करती है कि क्या एक वकील को किसी अपराधी का बचाव करना चाहिए या उसकी अंतरात्मा की आवाज सुननी चाहिए। कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और एससीआईपीएल द्वारा निर्मित, फिल्म अजय बहल द्वारा निर्देशित है।

आनंद पंडित ने अपने बैनर आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स के तहत कुछ सबसे प्रतिष्ठित फिल्मों का निर्माण किया है। जैसे, ‘बाटला हाउस’, ‘पीएम नरेंद्र मोदी’, ‘सत्यमेव जयते’, ‘टोटल धमाल’ समेत अन्य कई फिल्में इस सूची में शामिल है। वह अपने समय के सबसे विश्वसनीय और होनहार निर्माता में से एक साबित हुए हैं। अगले साल रिलीज़ होने वाली आनंद पंडित के बैनर तले बनी एक और फ़िल्म है ‘चेहरे’, जिसमें अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी ने अभिनय किया है। इसे निर्देशित किया है रूमी जाफरी ने।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply