थ्रूमायआईज एंटरटेनमेंट नवरात्रि को महिला हीरोज के साथ मनाएगा

1 min


थ्रूमायआईज एंटरटेनमेंट “जय देवी जय जननी” के अभिनव अभियान के साथ देवी माँ और हमारी शेरनियों का स्वागत कर रहा है। जय देवी जय जननी का पूरा कांसेप्ट अंजुषा चौगुले द्वारा बनाया गया है।

जय देवी जय जननी का उद्देश्य पीढ़ियों को यह विश्वास करना और उन्हें दिखाना है कि महिलाओ के पास हमेशा से विकल्प रहते है । इस तथ्य से कोई इंकार नहीं कर सकता है कि समाज और दुनिया भर में महिलाओं के साथ दूजाभाव किया गया है । जय देवी जय जननी का अभियान दिलचस्प है क्योंकि दुनिया भर की महिलाओं ने जब भी सबसे पहला कदम किसी क्षेत्र में रखा वह बेहद ही प्रभावी रहा और उस कदम से महिलाओ के लिए हमेषा क्रांतिकारी रहा है ।महिलाएं जो चाहे कर सकती हैं, चाहे वह साथियों से जुड़ना हो या अपनी रचनात्मकता को साझा करना हो।

अंजुशा चौघुले कहती हैं, ” हम इस नवरात्री में इतिहास रच चुकी महान महिला शक्तियों को प्रणाम करते हुए आने वाले भविष्य को उजागर करना चाहते है। हम वास्तव में यह विश्वास करते है की महिला शक्ति यूँ ही अपने कार्य सेऔर बढ़ती जाएगी।में  व्यक्तिगत रूप से अपने जीवन में  इस सारी महिला हीरोज का धन्यवाद करती हु , उनके चरित्र और कार्यों को प्रतिबिंबित करने के लिए, और आज के दिन को एक नए उत्सव के रूप में मानाने का संकल्प लेते हैं, “।

नौ दिन के इस पावन त्योहार हमारी महिला हीरोज और उनकी सभी उपलब्धियों के लिए समर्पित है। थ्रूमायआईज  एंटरटेनमेंट इस नवरात्री में दुनिया भर की 9 रोल मॉडल का सम्मान कर रही है और लड़कियों को अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए तथा अनुसरण करने के लिए प्रेरित कर रहे है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri