थ्रूमायआइज एंटरटेनमेंट भारत रत्न लता मंगेशकर का जन्मदिन नवदुर्गा के रूप में मनाया

1 min


नवरात्रि के आगमन के साथ, थ्रूमायआइज एंटरटेनमेंट ने एक अभियान शुरू किया है, “जय देवी जय जननी” जिसमें वे आनंद की देवी दुर्गा का स्वागत करते हुए महिला हीरोज का सन्मान कर रही है । इस अभिनव कल्पना और अभियान के पीछे अंजुषा चौगुले इनका मस्तिष्क है।
अंजुषा  दृढ़ता से मानती है कि महिलाओं को महान ऊंचाइयों तक पहुंचने के लिए कई असाधारण कार्य करने होते है और वे जरुरी भी है । सामाजिक कार्यकर्ता होने के साथ-साथ, अंजुषा  एकअभिनेत्री -निर्देशक और निर्माता भी हैं।
अंजुषा चौघुले कहती हैं, “जय देवी जय जननी के लॉन्च के साथ हम भारत भर की प्रतिष्ठित महिलाओं की जीत को नए सिरे से आशावाद के साथ मनाने जा रहे हैं।”
दुनिया भर में लाखों संगीत प्रेमियों के दिलों पर राज करने वाली रानी का जन्मदिन का त्योहार इस नवरात्री में  थ्रूमायआइज एंटरटेनमेंट मना रहा है ।
नवरात्रि के विशेष अवसर पर भारत रत्न लता मंगेशकर का जन्मदिन बहुत ही उत्साह और उमंग के साथ मनाया जा रहा है । लता मंगेशकर नाम बच्चे बच्चे से लेकर जवान और व्यस्क सभी को पता है , वे ५० से अधिक वर्षों से उद्योग में उनके योगदान के लिए वे मूर्तिमान है।
वह हर मायने में एक सच्ची महिला हीरो हैं और उन्हें इस दिन अभियान के एक भाग के रूप में सुशोभित और सम्मानित किया जाएगा। इतना ही नहीं बल्कि नौ दिन का यह त्यौहार पूरी तरह से महिला हीरोज और उनकी सभी उपलब्धियों के लिए समर्पित है। अभियान का एकमात्र उद्देश्य लड़कियों को उनकी प्रवृत्ति पर भरोसा करने और उन्हें जो वे करना चाहती है उसके लिए प्रेरित करना है।
“लता जी हम सब के लिए एक सच्ची रोल मॉडल हैं और नवरात्रि के पावन अवसर पर उनके जन्मदिन का जश्न मनाने की खुशी है। चाहे वह गृहिणी हो या कामकाजी महिला, हर महिला अपने आप में एक हीरो है। जय देवी जय जननी के साथ हम महिलाओं को उनकी अहमियत का अहसास कराना चाहते हैं ”अंजुषा चौगुले ने आगे कहा ।
थ्रूमायआइज उन रोल मॉडल की पूजा करने जा रहे हैं जिन्होंने दुनिया को प्रेरित किया और उनमें से प्रत्येक को एक गीत समर्पित किया है जो इस नवरात्रि के अंत में लॉन्च किया जायेगा ।

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये