‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को चीन में रिलीज़ के लिए मिली इतने करोड़ की गारंटी

1 min


बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान का जादू इस बार बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाया, जी हां दरअसल ये बात तो तय है कि कैटरीना कैफ, आमिर खान और अमिताभ बच्चन जैसे बिग स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ को जितनी कमाई करनी चाहिए थी उतनी नहीं कर पाई हैं।

जिसके चलते अब इस फिल्म को चीन में रिलीज़ किया जा रहा हैं, जी हां आपको बता दें की चीन के लिए ठग्स के निर्माता यशराज ने बड़ा प्लान बना लिया है। साथ ही यह ख़बर भी है कि फिल्म को अभी से यानि चीन में रिलीज़ के पहले से ही 110 करोड़ रूपये मिनिमम गारंटी के रूप में मिल गए हैं।

बता दें हैं कि यशराज ने चीन की डिस्ट्रीब्यूशन फर्म ईस्टार फिल्मस को वहां के लिए राइट्स बेचे हैं। और यह डील 110  करोड़ रूपये की मिनिमम गारंटी में तय हुई है। ऐसा इसलिए हैं की चीन में आमिर खान को बॉक्स ऑफ़िस का सुल्तान माना जाता है। वहां के लोग उनके बड़े प्रशंसक हैं।

फिल्म थ्री इडियट्स से हिंदी फिल्मों के लिए चीनी के बॉक्स ऑफ़िस के दरवाजे खोले गए थे। और पिछले चार वर्षों में आमिर की सभी फिल्मों ने चीन में जम कर कमाई की हैं। जिसके चलते उनका रुतबा आज भी चीन में बना हुआ हैं। आपको बता दें चीन में आमिर खान की दंगल ने 1437 करोड़ 30 लाख रूपये की कमाई की थी, साथ ही सीक्रेट सुपरस्टार को चीन से कुल 863 करोड़ 15 लाख रूपये और पीके को 851 करोड़ 18 लाख रूपये का कलेक्शन मिला।

ख़ैर बताया जा रहा है कि चीन में फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ को दिसंबर के महीने में रिलीज़ करने की योजना है। पिछली फिल्मों के बिज़नेस को देखते हुए इस फिल्म के 110 करोड़ कमाने की संभावना बताई जा रही है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Chhavi Sharma