‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में सामने आया कैटरीना का लुक, ‘सुरैया जान’ बन ढाएंगी कहर

1 min


बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को लेकर सुर्खियों में छाए हैं। आज आमिर खान ने अपनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ से कैटरीना कैफ का फर्स्ट लुक रिलीज किया है। जिसके साथ उन्होंने कुछ ऐसा लिखा है जिसे सुनकर सलमान और रणबीर जल उठेंगे। आमिर ने आज अपने दिल का सबसे गहरा राज भी खोल दिया है।

आमिर खान ने इस पोस्ट को पूरी तरह से हिंदी में लिखा है वो कहते हैं ‘सुरैया जान….सबसे खूबसूरत ठग ! धूम ३ के वक्त से मेरा दिल इनपे आया हुआ है…पर कहने की हिम्मत कभी नहीं हुई। कोई अगर इन्हें ये बता दे तो बड़ी मेहेरबानी होगी।’ आमिर ने यहां खुले आम कैटरीना कैफ से अपने इश्क का जिक्र किया है। उन्होंने अपने फैन्स से कहा है कि कोई जाकर कैटरीना से कहे कि उन्हें एक्ट्रेस से कितना प्यार है। आमिर का ऐसा अंदाज देख सभी चौंक गए हैं।

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में कैटरीना का फर्स्ट लुक बहुत ही खूबसूरत है। इसमें कैटरीना आइटम गर्ल के किरदार में नजर आ रही हैं। आपको बता दें, इस फिल्म में कैटरीना का नाम सुरैया होगा। वहीं, इससे पहले अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख और जॉन क्लाइव का लुक आउट हो चुका है। जिसके बाद अब कल आमिर खान के लुक का इंतजार किया जा रहा है।

इस फिल्‍म में सबसे पहले अमिताभ बच्‍चन का लुक समाने आया। बिग बी फिल्म में खुदाबख्श के रोल में नजर आने वाले हैं। उनका यह लुक काफी पसंद किया जा रहा है।

अगले दिन यश राज फिल्‍म्‍स ने अपनी इस फिल्‍म की दूसरी हीरोइन फातिमा सना शेख का लुक रिलीज किया जो इस फिल्‍म में ‘जाफिरा’ के किरदार में नजर आने वाली हैं।

 

फिल्म में तीसरा लुक जॉन क्लाइव का जारी किया जा गया। आमिर खान ने लुक के टीजर को ट्विटर पर शेयर किया है। हो सकता है कि जॉन क्लाइव का कैरेक्टर ब्रिटिश इंडिया के अफसर हेनरी विलियम स्लीमन से प्रेरित हो।

आपको बता दें कि यह फिल्म 1839 के एक उपन्यास ‘कंफेशंस ऑफ ए ठग’ पर आधारित है। फिल्म को माल्टा व राजस्थान के रमणीय जगहों पर फिल्माया गया है। फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ को डिजिटल रूप में आईमैक्स फॉर्मेट में बनाया गया है। यह इस फॉर्मेट में पांचवीं भारतीय फिल्म है। इससे पहले ‘धूम 3’, ‘बैंग बैंग’, ‘बाहुबली 2’ व ‘पद्मावत’ को आईमैक्स फॉर्मेट का रूप दिया गया। ये फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये