Trailer: ‘वॉर’ का ट्रेलर रिलीज़, एक्शन और पावर पैक्ड अवतार में ऋतिक और टाइगर

1 min


war_trailer

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ को पर्दे पर एक साथ एक्‍शन करता हुआ देखने के लिए उनके फैंस की इच्‍छा जल्‍द ही पूरी होने जा रही है। ऋतिक और टाइगर की एक्‍शन पैक्‍ड फिल्‍म ‘WAR’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। यह दोनों ही एक्‍टर अपने-अपने एक्‍शन और स्‍टंट्स के लिए जाने जाते हैं लेकिन ‘वॉर’ में यह दोनों एक साथ पहली बार नजर आ रहे हैं। ‘वॉर’ का ट्रेलर भरपूर एक्‍शन के साथ जबरदस्‍त सस्‍पेंस वाला भी है।

फिल्म ‘वॉर’ इसी साल 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्‍म के ट्रेलर में ऋतिक और टाइगर दोनों का ही अवतार धांसू दिख रहा। ट्रेलर से साफ अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ऋतिक, कबीर के किरदार में हैं जो सेना का अधिकारी है। लेकिन अब कबीर बागी हो गया है। ऐसे में अब कबीर के सामने उनका ही बेस्‍ट स्‍टूडेंट खालिद यानी टाइगर श्रॉफ उतर रहा है जो उसे रोकेगा। फिल्‍म के एक्‍शन सीन जबरदस्‍त हैं और ऋतिक और टाइगर इस तरह का एक्‍शन करते हुए काफी जच भी रहे हैं।

आपको बता दें कि इस फिल्‍म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं और यह यश राज प्रोडक्‍शन की फिल्‍म है। फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद फिल्‍म के बारे में बताया था, “एक बड़े एक्शन चेज सीक्वेंस के लिए उन्हें सुपरबाइक्स को पुर्तगाल की सबसे ऊंची चोटी ‘सेरा दा एस्ट्रेला’ पर हाईस्पीड में दौड़ाना पड़ा। यह हॉलीवुड की सभी बड़ी एक्शन फिल्मों की तरह ही यह समान रूप से आश्चर्यजनक सीन है। सीक्वेंस करने के लिए और इन सुपरफास्ट बाइक्स को चलाने के लिए ऋतिक और टाइगर ने जरूरी प्रशिक्षण लिया।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Sangya Singh