इस महीने शुरु होने जा रही है टाइगर श्रॉफ-श्रद्धा कपूर की ‘बागी-3’ की शूटिंग

1 min


baaghi_3

साल  2018 दिसंबर में ‘बागी‘ फ्रैंचाइज़ी के तीसरे पार्ट के लिए अनाउंसमेंट हुई थी। जिसमें टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर एक बार फिर से अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे। फिल्म अगले साल 6 मार्च को रिलीज़ होने वाली है।

बता दें कि टाइगर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2‘ के प्रमोशन में बिजी हैं, वह जल्द मुंबई में जुलाई के महीने में इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। खबरों के मुताबिक, टाइगर इस फिल्म में भी रोनी नाम के बागी की भूमिका दोहराते दिखाई देंगे।

खबर है कि अहमद खान निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग सिटी स्टुडिओ में टाइगर के सोलो सीक्वेंस से शुरु होगी जो पूरे एक हफ्ते तक चलेगी, फिर जुलाई के अंत में श्रद्धा सेट पर उन्हें ज्वाइन कर लेंगी। उस दौरान, उन्हें नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘छिछोरे’ के प्रचार के लिए भी जाना पड़ेगा।

मुंबई शेड्यूल पूरा करने के बाद कास्ट और क्रू एक मैराथन शेड्यूल के लिए विदेश जायेंगे। शूटिंग या तो जॉर्जिया में होगी या जॉर्डन में। एक बार प्राइमरी लोकेशन तय हो जाये, फिर एक छोटे शेड्यूल के लिए मिस्र, मोरक्को, सर्बिया और तुर्की में से किसी एक लोकेशन को चुना जाएगा। एक्शन सीक्वेंस कथित तौर पर सिल्वेस्टर स्टेलोन की ‘रेम्बो’ की तर्ज पर होंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh