रामगोपाल वर्मा के उगले ज़हर पर टाइगर श्रॉफ के संस्कारों का पानी

1 min


जैसा की आप जानते हैं रामगोपाल वर्मा पहले गलती और फिर माफ़ी मांगने के लिए मशहूर हैं लेकिन असल में अगर कहा जाए तो ये गलत नहीं होगा की राम गोपाल को अनापशनाप उगलने की आदत है जैसे अभी हाल ही में राम गोपाल वर्मा ने कई ट्वीट करके कहा था कि वो टाइगर और विद्युत जाम्वाल के बीच रियल लाइफ़ में फाइट देखना चाहते हैं। टाइगर को विद्युत को चैलेंज करना चाहिए। रामू ने ये भी लिखा कि टाइगर ब्रूस ली के बाप हैं, अगर उन्होंने विद्युत को चैलेंज किया तो वो टिक नहीं पाएंगे।

रामू के इन अजीबो-ग़रीब ट्वीट्स के बाद विद्युत ने उन्हें कॉल किया और पूछा वो ऐसे ट्वीट्स क्यों कर रहे हैं। इसी बातचीत में रामू ने नशे की हालत में टाइगर को वुमन जैसा और ट्रांसजेंडर लुक वाला बोल दिया। विद्युत ने इस ऑडियो क्लिप को साउंड क्लाउड्स पर अपलोड करके इसे अपने ट्वीटर एकाउंट पर शेयर कर दिया। इसका पता चलने पर राम गोपाल वर्मा ने टाइगर और विद्युत दोनों से माफ़ी भी मांगी।

बता दें ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी राम गोपाल वर्मा टाइगर की तुलना उर्मिला मातोंडकर से कर चुके हैं और उन्हें परफेक्ट बिकिनी बेब कह चुके हैं। लेकिन जब जब टाइगर से इस बारे में बात की गई तो उनका जवाब हैरान करने वाला था।

असल में हुआ यूँ की बुधवार को मुंबई में हुई एक इवेंट में टाइगर से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ”मैंने पहले भी कहा है। हर किसी को अभिव्यक्ति की आज़ादी है। आरजीवी सीनियर हैं। वो इंडस्ट्री में सालों से हैं। जबकि मैं अभी आया हूं। इसलिए मन की बात बोलूंगा तो सही नहीं होगा।”

टाइगर ने आगे कहा- ”मैं इस बात से ख़ुश हूं कि मैंने कुछ पहचान बना ली है, इसलिए लोग मेरे बारे में बात कर रहे हैं। मेरा कुछ असर है। अगर ये उन्हें ख़ुश करता है, तो ठीक है, वो सीनियर शख़्स हैं। अगर मैं प्रतिक्रिया देता हूं तो ये मर्यादा से बाहर होगा और मैं अपने माता-पिता के लिए कोई शर्मिंदगी नहीं लाना चाहता, क्योंकि वो यही चाहेंगे कि मैं रिएक्ट ना करूं।” इस बात से पता चलता है की टाइगर कितने समझदार और संस्कारी है वहीँ उन्होंने अपने इन्ही संस्कारों के दम पर न सिर्फ राम गोपाल वर्मा को उनकी घटिया सोच का आइना दिखाया बल्कि उन्हें मुँह तोड़ जवाब भी दिया।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये