खुद को ‘गरीबों का ऋतिक रोशन मानते है टाइगर श्रॉफ ,कहा उनके साथ काम करना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है।

1 min


0

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में टाइगर के साथ तारा सुतारिया और अनन्या पांडे भी लीड रोल में थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। इस फिल्म की सफलता एंजॉय करने के बाद टाइगर जलद ही एक और फिल्म में नजर आने वाले है। दरअसल टाइगर जल्द ही निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ नजर आने वाले है। यह एक एक्शन फिल्म होगी।

Image may contain: 1 person, standing

वेसे तो सभी जानते है की टाइगर ऋतिक के कितने बड़े फैन है। वही हाल ही में टाइगर ने अपने आइडल के बारें में बात करते हुए खुद को ‘गरीबों का ऋतिक रोशन’ बताया है। टाइगर ने कहा की ‘मैं ऋतिक से डरता हूं। मेरी अगली फिल्म मेरा सब से बड़ा चैलेंज है क्यूंकि मैं अपने हीरो को फेस करने जा रहा हूं। मैं अपने आपको गरीबों का ऋतिक रोशन मानता हूं तो मेरे लिए यह बहुत बड़ी बात है कि मैं ऋतिक रोशन के साथ काम करूंगा।’

Image may contain: 1 person, shoes and indoor

बता दें की इसके अलावा टाइगर श्रॉफ को लेकर खंबरे यह भी है। की वह हॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाले हैं। उन्हें बिग बजट फिल्म से कई ऑफर्स भी आ चुके हैं। मोर्टल कॉम्बैट सीरीज की प्रोड्यूसर लॉरेंस कसांऑफ हाल ही में मुंबई आकर टाइगर श्रॉफ से मिलकर गई थी। हालांकि अभी तक कुछ फाइनल नहीं हो पाया है।

Image may contain: 2 people, people standing

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Chhaya Sharma

0 Comments

Leave a Reply