टाइगर श्रॉफ : अगर सलमान खान के ब्रेसलेट का इंस्टाग्राम अकाउंट हो तो उसके फॉलोअर्स मेरे अकाउंट से ज्यादा होंगे

1 min


टाइगर श्रॉफ, सलमान खान

टाइगर श्रॉफ ने सलमान खान को बताया बॉलीवुड का लॉयन

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान  का स्टारडम कितना ज़बरदस्त है ये सब जानते है। जब भी सलमान खान की कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होती है वो फिल्म शुरू के तीन दिन में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाती हैं। सलमान खान के फैंस की लिस्ट में सिर्फ आम आदमी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के सितारे भी आते है। बीते दिनों टाइगर श्रॉफ ने भी खुलासा किया कि वो सलमान खान के बड़े फैन है।

बॉलीवुड का बताया लॉयन

टाइगर श्रॉफ, सलमान खान

Source – Filmibeat

टाइगर श्रॉफ, सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं। इस बात का जिक्र उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में किया।टाइगर ने सलमान को बॉलीवुड का लॉयन बताया है। टाइगर ने सलमान के साथ कभी काम नहीं किया है लेकिन फिर भी उनकी अदाकारी से काफी प्रभावित हैं। जब टाइगर से पसंदीदा एक्टर का नाम पूछा गया तो उन्होंने सलमान खान का नाम लिया। बॉलीवुड हंगामा को दिए इस इंटरव्यू में टाइगर श्रॉफ कहते हैं कि अगर सलमान खान के ब्रेसलेट का इंस्टाग्राम अकाउंट होता तो उस पर भी मेरे अकाउंट से ज़्यादा फॉलोअर्स होते।

”राधे ” में नज़र आएंगे जैकी श्रॉफ और दिशा पाटनी

सलमान खान , टाइगर श्रॉफ

Source – Imdb

बता दें कि टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ और सलमान खान बहुत अच्छे दोस्त हैं। सलमान की आने वाली फिल्म ‘राधे’ में जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे। साथ ही टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी इस फिल्म में लीड रोल प्ले कर रही हैं। टाइगर श्रॉफ ने फिल्म ‘हीरोपंती’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। टाइगर श्रॉफ को लॉन्च किया था साजिद नाडियाडवाला ने जो सलमान खान के बेस्ट फ्रेंड हैं। खैर, सलमान की फैन फॉलोइंग वाकई में इतनी ज़बरदस्त है कि कोई उन्हें टक्कर नहीं दे सकता। और अब तो टाइगर ने भी कह दिया कि सलमान क्या, उनके ब्रेसलेट को भी कोई टक्कर नहीं दे सकता।

”बागी 3” को हुआ 25 -30 करोड़ का नुकसान

टाइगर श्रॉफ

Source – Glamsham

पिछले दिनों टाइगर की फिल्म ‘बागी 3’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने कोरोना वायरस के कहर के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अब तक 92 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। फिल्म में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर ने भी लीड रोल किया है। कोरोनावायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण फिल्म को 25 -30 करोड़ का नुकसान उठाना पड़ा।

” हीरोपंती 2 ”

टाइगर श्रॉफ

Source – Instagram

टाइगर श्रॉफ के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की अगर बात करे, तो टाइगर ”हीरोपंती 2 ” में नज़र आने वाले है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ कीर्ति सेनन नज़र आएँगी। फिल्म का निर्देशन अहमद खान कर रहे है। फिलहाल कोरोनावायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण बॉलीवुड की सभी फिल्मों की शूटिंग को रद्द कर दिया गया है। फिल्म  को बॉक्स ऑफिस पर 16 जुलाई 2021 में रिलीज़ किया जाएगा।

और पढ़ेंः कोरोनावायरस लॉकडाउन की वजह से घर में कैद सलमान खान ने बनाई स्केच पेंटिंग , फैंस कर रहे है तारीफें