टाइगर के साथ फिल्म की पूरी कास्ट ने लॉन्च किया ‘मुन्ना माइकल’ का ट्रेलर

1 min


Nawazuddin Siddiqui, Nidhhi Agerwal, Tiger Shroff, Sabbir Khan, Viki Rajani

आख़िरकार टाइगर श्रॉफ की सबसे ज्यादा प्रत्याशित डांस फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ का ट्रेलर रिलीज हो चूका है. इसे रिलीज़ हुए अभी कुछ ही समय हुआ है की सभी ने इस फिल्म की प्रशंसा करना शुरू कर दिया है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में मौजूद थे टाइगर श्रॉफ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और इस फिल्म से डेब्यू करने जा रही निधि अग्रवाल, निर्देशक सब्बीर खान और साथ में निर्माता विकी रजनी।

ट्रेलर की शुरुआत में टाइगर ने अपने पिता जैकी की पुरानी झलक दिखाई है और उनके फेमस डायलॉग को भी बोला है (तीन बत्ती में किसी से भी पूछेगा न तो हाथ पकड़ कर घर पर छोड़ेगा) दरअसल जैकी श्रॉफ ने अपने शुरुआती दिनों में मालाबार हिल्स में ‘तीन बत्ती’ नामक एक क्षेत्र में बिताया था और अपनी अधिकांश बातचीत में जैकी ने उपरोक्त लिखित संवाद के आसपास की कहानी परिक्रामी की है। वह स्थानीय कट्टर थे और टाइगर ने फिल्म में अपने पिता को एक प्रकार से ट्रिब्यूट अर्पित किया है।

ट्रेलर लॉन्च में टाइगर ने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करने का अनुभव साझा किया उन्होंने कहा, “मैं अपने करियर में ऐसे शुरुआती चरण में नवाज सर के साथ काम करने के लिए भाग्यशाली महसूस करता हूं। पहले उनके साथ काम करने को लेकर भयभीत था, लेकिन फिर उनके साथ काम करना आसान हो गया। वह एक बेहतर अभिनेता तो है ही, लेकिन साथ ही दस गुना बेहतर इंसान भी हैं।
” जब नवाजुद्दीन से पूछा गया कि क्या वह एक सोलो हीरो फिल्म करना चाहेंगे, तो उन्होंने तुरंत सवाल काट दिया और हंसते हुए कहा की “बशर्ते फिल्म में कोई नृत्य होना चाहिए।”

ट्रेलर काफी मजेदार और धमकेदार है और इस फिल्म में नवाज का हटके किरदार, टाइगर का शार्प डांस और निधि की ताजगी के साथ और भी आश्चर्यजनक दिख रहा है. हमें लगता है कि फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च करने का सबसे स्पेशल दिन था, क्योंकि इस दिन टाइगर की मां आयशा श्रॉफ का जन्मदिन भी साथ था। तो हुआ न सबसे खास दिन. आपको बता दें की यह फिल्म 21 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है।

Tiger Shroff, Nawazuddin Siddiqui
Nawazuddin Siddiqui, Nidhhi Agerwal, Tiger Shroff
Nidhhi Agerwal, Tiger Shroff
Nidhhi Agerwal, Nawazuddin Siddiqui, Tiger Shroff,
Nidhhi Agerwal, Tiger Shroff, Nawazuddin Siddiqui
Nawazuddin Siddiqui, Nidhhi Agerwal, Tiger Shroff, Sabbir Khan, Viki Rajani
Nawazuddin Siddiqui
Nidhhi Agerwal, Tiger Shroff
Tiger Shroff
SHARE

Mayapuri