Tiger Shroff : एक दिन हमारे घर का सामान और फर्नीचर एक- एक करके बिक रहा था

1 min


Tiger Shroff

बॉलीवुड के एक्शन हीरो Tiger Shroff  ने शेयर किए अपनी लाइफ के कुछ मुश्किल पल

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) अपनी पहली ही फिल्म ”Heropanti ” से बॉलीवुड के एक्शन हीरो कहे जाते है। इन दिनों टाइगर अपनी अपकमिंग फिल्म ”Baaghi 3” के प्रमोशन में बिजी है। जो जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होने वाली है। फिल्मों में आने से पहले टाइगर श्रॉफ की ज़िन्दगी इतनी भी आसान नहीं थी। हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने एक इंटरव्यू में अपनी लाइफ के कुछ कठिन पल शेयर किए जो उनके लिए बहुत मुश्किल वक़्त था और वो ये मुश्किल दिनों को कभी भुला भी नहीं पाएंगे।

मैं उस समय काम करना चाहता था, लेकिन मैं कोई मदद नहीं कर पाया

Tiger Shroff ,ayesha shroff

Source – Instagram

टाइगर अपने परिवार के बहुत करीब हैं। टाइगर अपने पेरेंट्स जैकी श्रॉफ और आयशा श्रॉफ की बहुत रिस्पेक्ट करते हैं। उन्हें याद है कि बचपन में उनके पेरेंट्स ने उनकी परवरिश के लिए कितनी मेहनत की है।

कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में टाइगर (Tiger Shroff) ने कहा था, मुझे याद है कि कैसे एक दिन हमारे घर का सामान और फर्नीचर एक एक करके बिक रहा था। मेरी मम्मी का जितना आर्टवर्क था। जिन चीजों को देखकर मैं बड़ा हुआ वो सभी चीजें धीरे-धीरे जा रही थी। फिर मेरा बेड भी गया। मैं जमीन पर सोने लगा था। वो मेरी जिंदगी की सबसे खराब फीलिंग थी। मैं उस समय काम करना चाहता था, लेकिन मैं कोई मदद नहीं कर पाया।

लेकिन बता दें कि जैसे ही टाइगर ने अपना करियर शुरू किया, उन्होंने अपनी मेहनत के पैसों से अपने पेरेंट्स को घर दिया। जैकी और आयशा काफी खुश हुए थे और उन्होंने उनकी बहुत तारीफ की, लेकिन उन्होंने फैसला किया कि वे जिस घर में रह रहे हैं, उसी में रहेंगे।

tiger shroff

Source – Instagram

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी फैमिली से कितना प्यार करते है। ये साफ़ दिखाई देता है। वो अक्सर अपनी और अपनी फैमिली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। जिससे पता चलता है कि वो एक परफेक्ट फैमिली मैन हैं।

tiger shroff , jackie shroff

Source – Instagram

इस तस्वीर में बाप और बेटे का प्यार तो देखिये। Baaghi 3 में भी जैकी श्रॉफ(Jackie Shroff) टाइगर के पिता के रोल में नज़र आएंगे।

”Baaghi 3” में जबरदस्त एक्शन सीन्स


आपको बता दे, टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) की Baaghi 3 बॉक्स ऑफिस पर 6 ,मार्च 2020 में रिलीज़ होने वाली है। जिसमे फिर से एक बार श्रद्धा कपूर(Shraddha Kapoor) के साथ रोमांस करते हुए नज़र आएंगे। फिल्म के ट्रेलर को मिलियन व्यूज मिल चुके है जिसमे टाइगर श्रॉफ जबरदस्त एक्शन सीन्स करते हुए दिखाई दे रहे है। इस फिल्म में ज्यादातर एक्शन सीन्स टाइगर ने खुद किए हैं। अहमद खान(Ahmed Khan) ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। फिल्म में रितेश देशमुख(Ritesh Deshmukh) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे।

Heropanti 2

इसके बाद टाइगर श्रॉफ अहमद खान की ”Heropanti 2 में नज़र आने वाले है इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज़ कर दिया गया है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 16 जुलाई 2021 को रिलीज़ की जाएगी।

ये भी पढ़ें- रणदीप हुड्डा ने छोटे से रोल से की थी बॉलीवुड में एंट्री, अब कर रहे हैं हॉलीवुड डेब्यू (Randeep Hooda Hollywood Debut)

SHARE