दिशा के साथ अपने रिलेशन पर बोले टाइगर श्रॉफ, कहा- स्लो लेना पसंद है

1 min


बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्मों और स्टाइल के अलावा दिशा पाटनी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। दोनों की एक साथ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। दिशा कभी लंच पर तो कभी डिनर पर टाइगर के साथ नजर आती रहती है। हालांकि दोनों ने इस अफवाह पर कभी खुलकर अपनी बात सामने नहीं रखी  है।

Image may contain: 2 people, people standing and night

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान टाइगर ने दिशा के साथ अपने रिलेशन पर बयान दिया है। टाइगर ने कहा कि मुझे दिशा के साथ अपने रिलेशन को स्लो लेना पसंद है, स्लो मोशन में। इतना ही नहीं जब टाइगर से दिशा के साथउनकी बॉन्डिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने दिशा को ‘बहुत अच्छा दोस्त’ कहकर बुलाया।

Image may contain: 2 people, people standing

जानकारी के लिए बता दें कि दिशा का हाल ही में स्लो मोशन में सॉन्ग रिलीज हुआ है, जिसमें वो सलमान खान के साथ जबरदस्त डांस करती नजर आईं थीं। यह सॉन्ग सलामान की फिल्म भारत का है। इस फिल्म में दिशा और सलमान कते अलावा कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, जैकी शॉफ मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म इसी साल 5 जून को ईद के मौके पर होगी। इसके अलावा दिशा आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म मंगल में नजर आएंगी।

Image may contain: 6 people, people playing sports and text

वहीं टाइगर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ शुक्रवार रिलीज हो गई है। फिल्म में तारा सुतारिया और अनन्या पांडे अहम रोल में हैं। फिल्म को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है। लोगों को फिल्म काफी पसंद आ रही है।

Image may contain: 2 people, sunglasses and text

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Chhaya Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये