टाइगर श्रॉफ ने वाइल्ड रिपर्स के लिये भेजा स्पेशल मेसेज

1 min


रेमो और टेरेंस स्टार प्लस के रियलिटी शो ‘डांस चैम्पियंस’ के लिये एक बार फिर छोटे परदे पर एक साथ लौट आये हैं। यह एपिसोड ‘डांस चैम्पियंस’ के 10 सबसे बड़े फैन्स के बारे में था। सभी प्रतियोगी हर दिन यह जानकर बेहद खुश होते हैं और उनका दिल भर आता है कि उनके चाहने वाले उन्हें इतनी दुआएं दे रहे हैं।

वाइल्ड रिपर्स की तारीफ

हालांकि, सारे प्रतियोगियों के एक से बढ़कर एक फैन्स हैं, जो उन्हें पसंद करते हैं, लेकिन वाइल्ड रिपर्स के लिये वह दिन और भी खास हो गया, जब सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ ने खुद कहा कि वो वाइल्ड राइपर्स के सबसे बड़े फैन हैं! बॉलीवुड के दिलों की धड़कन टाइगर श्रॉफ ने ना केवल अपनी पसंद जाहिर की, बल्कि वाइल्ड रिपर्स के आत्मविश्वास को बढ़ाने और शो में उन्हें सपोर्ट देने के लिये, दिल को छू लेने वाला संदेश भेजा।

टाइगर के मार्शल आर्ट्स की ज्यादातर ट्रिक्स, वाइल्ड रिपर्स के बी-बोइंग मूव्स से मिलते-जुलते हैं और इसलिये उन्होंने अपने वीडियो मैसेज में इस बात का उल्लेख किया कि वे उस ट्रूप के बहुत बड़े फैन हैं।

साथ ही उन्होंने उन लोगों को ‘डांस चैम्पियंस’ में आगे के सफर के लिये शुभकामनाएं भी दीं। टाइगर ने यह भी कहा कि वे खुद वहां आकर उन्हें शुभकामाएं देना चाहते हैं और पूरी दुनिया को बताना चाहते हैं कि वे उनके कितने बड़े फैन हैं, लेकिन अपनी व्यस्ताओं के कारण वे ऐसा नहीं कर पाये।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये