INTERVIEW!! “बागी” फिल्म में मेरा “माचो” लुक है – टाइगर

1 min


लिपिका वर्मा

वह एक फिल्म ओल्ड होगा – किन्तु अपने सही क़दमों की वजह से धीरे धीरे फिल्मों का हिस्सा बनने जा रहा है – वह जैकी दादा (बीड़ू) का इकलौता बेटा टाइगर ही है – फिल्म, “हीरोपंती” से गुजर कर अब, “बागी” बन चुके टाइगर से जब हमने एक भेंटवार्ता की तो एहसास हुआ कि यह हीरो बहुत ही कामयाब होगा – इसका एक ही कारण है -उसकी मेहनत और हार्ड वर्क – डांस और मार्शल आर्ट्स में तो उनकी पकड़ माशाअल्लाह बहुत ही अच्छी है –

पेश है टाइगर के साथ लिपिका वर्मा की एक भेंटवार्ता –

baaghi2

हीरोपंती के दौरान की गलतियों को नहीं दोहराएंगे टाइगर –

मुझे यह कहा गया था ‘हीरोपंती’ के रिलीज़ होने के बाद कि मैं बहुत चिकना (चॉकलेटी ब्वॉय) हूँ। मुझे अपने लुक के बारे में बहुत कुछ कहा गया। सो इस बारी मैंने अपनी दाड़ी बड़ा ली है और व्यस्क लगने की कोशिश भी की है, “बागी” फिल्म में। हंस कर बोले, “माचो” लुक है इस फिल्म में।

कोई पंच लाइन है फिल्म,बागी” में भी ? जैसे हीरोपंती में थी तुमको आती नहीं और मेरी जाती नहीं ?

जी नहीं, हर फिल्म में कोई तकियाकलाम होना जरुरी नहीं है। मेरे निर्देशक शब्बीर खान ने हीरोपंती में यह दिया था मुझे क्योंकि तकियाकलाम की उस फिल्म में जरूरत थी। शब्बीर खान बहुत ही कमर्शियल निर्देशक हैं। मैं हमेशा अपने निर्देशक के निर्देशों का पालन करता हूँ।

Tiger-shroff-jj

फिल्म,बागी” ब्रुसली से प्रेरित लगती है, क्या कहना चाहेंगे ?

उस बन्दे का व्यक्तित्व कितना प्रभावपूर्ण है। मैं केवल चार वर्ष का था और मैंने टेलीविजन पर उनकी फिल्म देखी बस मैं फिर उनकी तरह बनने की इच्छा रखने लगा, तब से लेकर आज तक मेरा जीवन ही बदल गया है। ‘बागी’ फिल्म ब्रुसली से प्रेरित नहीं है किन्तु मैंने उनकी स्टाइल को अपनाया है अपने कुछ मार्शल आर्ट्स मूव्स में। ब्रुसली  तो मार्शल आर्ट्स में मास्टर है। बस मैंने जो कुछ भी किया है वह रियल लगे और लोगों को पसंद भी आये ऐसी आशा करता हूँ।

पिता, जैकी श्रॉफ से रिश्ते के बारे में कुछ बताएं ?

मैं उन्हें एक बहुत ही, “चिल्ड” व्यक्तित्व रखने वाले बन्दे की तरह जानता हूँ। खान -पान के मामले में बहुत  स्ट्रिक्ट हैं मेरे साथ वैसे मेरे दोस्त की तरह ही हैं। वह मुझे मांसाहारी भोजन करने से हमेशा रोकते हैं क्योंकि वह शाकाहारी भोजन करते हैं। वैसे मेरे करियर के बारे में या फिल्मों को लेकर कोई ख़ास बात नहीं करते हैं।

Tiger Shroff with father jackie shroff
Tiger Shroff with father jackie shroff

फ्लाइंग जट्ट आपकी पहली ऐसी फिल्म है जिसमें सुपरहीरो का किरदार कर रहे हैं कुछ बतलाएं ?

जी हाँ! मैं बच्चों को लेकर लकी हूँ शायद इस लिए यह फिल्म कर रहा हूँ। मुझे बचपन से ‘स्पाईडर मैन’  बनने का शौंक था, पापा ने एक फिल्म की थी, “शिवा का इन्साफ” इस फिल्म को हर रात देख कर ही मुझे नींद आया करती थी, लगभग 13/14 साल तक यह फिल्म देखना मेरी कमजोरी थी, यह फिल्म देखे बिना मुझे नींद ही नहीं आती और जब मुझे यह किरदार मिला तो मैं एकदम से कूद पड़ा।

अभिनय के अलावा और क्या करते हैं टाइगर ?

आपने देखा होगा कि मैंने रितिक सर के लिए क्या किया था ? बस उसी तरह की चीज़ किया करता हूँ। मेरे लिए मेरे पसंदीदा हैं – माइकल जैक्सन, ब्रुसली और रितिक रोशन

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये