वॉर में टाइगर श्रॉफ की एक्शन एंट्री

1 min


tiger-war

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपने डांस के साथ साथ एक्शन के लिये भी जाने जाते हैं. इन दिनो टाइगर अपनी अपकमिंग फिल्म वॉर को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में टाइगर बॉलिवुड में ग्रीक गोड के नाम से मशहूर ऋतिक रोशन के साथ फाइट करते नजर आएंगे. दोनों ही सितारे एक्शन और डांस हीरो के रूप में इंडस्ट्री में जाने जाते है.ऐसे में दोनो को एकसाथ स्क्रीन शेयर करते देखना काफी दिलचस्प होगा.

फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि फिल्म में टाइगर की एंट्री सीन को बड़े लेवल पर तैयार किया गया है और इसे बॉलीवुड का अब तक सबसे लंबा इंट्रोडक्टरी सीन बताया जा रहा है. फिल्म के डायरेक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि टाइगर का एंट्री सीन एक 2.30 मिनट लंबा, गंभीर हाथापाई का सीक्वेंस है, जिसे टाइगर ने एक शॉट में शूट किया है. पूरे एक्शन सीक्वेंस को एक शॉट में बिना किसी कट के शूट किया गया.

आपको बता दें कि इस फिल्म को बड़े स्केल पर रिलीज करने की तैयारी है. मूवी को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा. फिल्म वॉर में एक्शन के साथ सिनेमेटोग्राफी भी कमाल कि देखने को मिलेगी. जिसकी एक झलक वॉर के ट्रेलर में देखने को मिली थी. अब फैंस को बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार हैं.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE