*टाइगर श्रॉफ का डेब्यू सॉन्ग ‘अनबिलिवेबल’ हुआ रिलीज़!*

1 min


zee news
दो हफ्तों के इंतजार के बाद, टाइगर श्रॉफ ने आखिरकार पॉप-कल्चर आउटफिट, बिग बैंग म्यूजिक के साथ मिलकर अपना पहला गाना ‘अनबिलिवेबल’ रिलीज़ कर दिया है। बहु-प्रतिभाशाली स्टार ने एक म्यूजिक वीडियो भी जारी किया है, जो लंबे समय से सहयोगी रहे पुनीत मल्होत्रा द्वारा निर्देशित है। इस वीडियो के जरिये अभिनेता अपने प्रशंसकों को ऑडियो-विज़ुअल का शानदार अनुभव देना चाहते है।
टाइगर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल यह गाना रिलीज़ किया है और लिखते हैं,”And just when I thought jumping off one building to another was tough…for me this has been the most challenging yet full-filling experience. Highest respect to musicians all across the globe, so much to learn … but until then here’s presenting our humble effort❤️ #YouAreUnbelievable out now!”
इस लॉकडाउन में नई चीजों की कोशिश करने वाले हम सभी की तरह, टाइगर ने इस समय का उपयोग स्टूडियो में अपने वोकल पर कड़ी मेहनत करने और एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग करते हुए बिताया है। गाने और संगीत में अपने विचार के बारे में बात करते हुए, टाइगर ने कहा “मैं हमेशा से खुद की धुन को गाना और डांस करना चाहता था और मुझे आखिरकार ऐसा करने का मौका मिला। मैं इस सफ़र को शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं – सीखने और एक्सप्लोर करने के लिए बहुत कुछ है।”
पिछले हफ्ते, उन्होंने इस गाने का एक इंट्रोडक्शन भी रिलीज़ किया था जिसमें अभिनेता ने बताया कि कैसे वह बड़े होने के दौरान माइकल जैक्सन से प्रभावित थे और कैसे इस चीज़ ने उनकी संवेदनाओं को आकार दिया।
गाने पर बिग बैंग म्यूजिक टीम के साथ मिलकर काम करते हुए, टाइगर ने स्टूडियो में न्यूयॉर्क स्थित जोड़ी डीजी मायने और मुंबई स्थित अवितेश श्रीवास्तव के साथ कई महीने बिताए और एक ऐसी धुन की तलाश की जिस पर उन्हें वास्तव में गर्व है! बिग बैंग म्यूज़िक शेयर के गौरव वाधवा ने साझा किया,”बिग बैंग म्यूजिक में, हम कलाकारों की व्यक्तिगत अभिव्यक्ति का समर्थन करते हैं और उनकी दृष्टि को आकार देने में मदद करते हैं। हमें लगा कि यह दिखाने के लिए यह एक आदर्श गीत है कि वह एक अनबिलिवेबल व्यक्ति है। उनका काम नैतिक और संगीत के लिए जुनून, हमें यहां ले आया है! “
टाइगर इस बात का एक उदाहरण है कि आप अपने जीवन के साथ अविश्वसनीय चीजों को कैसे प्राप्त कर सकते हैं, जब तक आप अपने सपनों के लिए कड़ी मेहनत करते हैं! इस महामारी में अपने प्रशंसकों को प्रोत्साहित करने के लिए, टाइगर ने सभी प्लेटफॉर्म पर #YouAreUnbelievable चैलेंज की शुरुआत की है जहाँ उनके प्रशंसक दुनियां के सामने अपना टैलेंट दिखा सकते हैं!
बिग बैंग म्यूज़िक के यूट्यूब चैनल और सभी टेलीविज़न प्लेटफ़ॉर्म पर यह म्यूजिक वीडियो देखी जा सकती है:
सभी स्ट्रीमिंग ऐप्स और रेडियो स्टेशन पर इस ट्रैक का आनंद लिया जा सकता है!

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये