बॉलीवुड में विदेशी विलेन का आगमन

1 min


सलमान खान की फिल्म ‘ टाइगर ज़िन्दा है’ का मेन विलन अबु उस्मान कौन है ? क्या इससे पहले भी वो हिन्दी फिल्में कर चुका है ? फिल्म देखने के बाद हर किसी के दिमाग में एक ही बात है कि टाइगर…. का ये पढ़ा लिखा लेकिन आतंकवादी ग्रुप एस आई सी का कू्रर चीफ कौन है। फिल्म में टाइगर को टक्कर देने वाले इस अभिनेता का क्या नाम है और ये कहां के रहने वाला है इंडियन है या विदेशी  वगैरह वगैरह। चलिये इस अभिनेता से पाठकों का परिचय करवा दिया जाये।

‘बेबी’ में एक डॉक्टर का किरदार निभा चुका है

इस हैंडसम एक्टर का नाम है सज्जाद डेलाफू्रज। सज्जाद मूल रूप से इरानी है। लेकिन वो यूएई में रहता है। इससे पहले वो देशी विदेशी कई फिल्में कर चुका है। सज्जाद इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेबी’ में एक डॉक्टर का किरदार निभा चुका है जो सिर्फ एक सीन का रोल था। इसके अलावा सोनू सूद और जैकी चेन की फिल्म ‘कुंग फू योगा’ में भी सज्जाद एक अमीर शख्स की भूमिका निभा चुका है। हिन्दी के अलावा सज्जाद 2014 में टीवी सीरीज ए लेटर तथा 2016 में मनी जर्नी में अहम भूमिकायें निभा चुका है।

‘टाइगर जिन्दा है’ में सज्जाद के लिये उसकी शानदार नकारात्मक भूमिका एक ऐसा बड़ा मौका बन सकती है जो उसके लिये कल बॉलीवुड के दरवाजे खोल सकती है।


Like it? Share with your friends!

Shyam Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये