Advertisement

Advertisement

टिक-टॉक ने अभिनेत्री देबत्तमा साहा को इशारों इशारों में अपनी भूमिका पाने में मदद की

0 25

Advertisement

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का नवीनतम शो इशारों इशारों में ऐसा शो है जिसे किसी भी प्रकार से कम नहीं कहा जा सकता है। एक मूक बधिर लड़के योगी की प्रेम-कहानी, सेट द्वारा दर्शकों के लिए लाया गया एक नया कॉन्सेप्ट है। यदि आप सितारों से पूछते हैं कि उन्हें उद्योग में कैसे खोजा गया, तो उनके पास बताने के लिए कई अनूठी कहानियाँ होंगी। इसी तरह, इशारों इशारों में में परी का किरदार निभाने वाली, अभिनेत्री देबत्तमा साहा के पास भी एक कहानी है कि उन्हें कैसे खोजा गया, जो काफी अनोखी है।

इशारों इशारों में में काम करने के लिए खुश होने वाली देबत्तमा साहा ने कहा, “मेरे करियर की शुरुआत एक बंगाली अभिनेत्री के रूप में हुई थी। मैंने डेढ़ साल से पहले कई बंगाली धारावाहिकों में काम किया है। हाल ही में टिक-टॉक के चलन के साथ हर किसी को अभिनेता और कलाकार के रूप में खुद को तलाशने का एक तरीका मिल गया है। भले ही वीडियो सिर्फ मनोरंजन के लिए थे, लेकिन वे ऐप पर वायरल हो गए। मेरे वीडियो की प्रतिक्रिया जबरदस्त थी।” अभिनेत्री ने टिक-टॉक से मिली प्रसिद्धि पर आगे कहा,“मुझे इशारों इशारों में की टीम द्वारा टिक-टॉक लोकप्रियता के कारण खोजा गया था। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि टीम ने मुझे टिक-टॉक पर पाया और इससे परी का किरदार मिला।”

टिक-टॉक से प्रसिद्ध हुई एक्ट्रेस ने शो की प्रशंसा करते हुए कहा, “मैं इशारों इशारों में जैसे प्रगतिशील शो का हिस्सा बनने के लिए बहुत आभारी महसूस करती हूं। यह शो सांकेतिक भाषा के बारे में जागरूकता बढ़ाता है और मूक-बधिर लोगों की मदद करता है। इशारों और हाथ से बोलने वाली भाषा को समझने के लिए, हम भी कार्यशालाएँ ले रहे हैं, जो हमें शो में बेहतर प्रदर्शन करने में मदद कर रही है और मुझे एक अभिनेत्री के रूप में भी विकसित कर रही है। कुछ शानदार काम करने की उम्मीद है।”

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर इशारों इशारों में देखें, सोम-शुक्र, रात 8.00 बजे

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply