ये वक्त इंडस्ट्री के लिए एकजुट होने का है- आनंद पंडित

1 min


PM-Modi

दिग्गज निर्माता आनंद पंडित की बायोपिक पीएम नरेंद्र मोदी की रिलीज के लिए पूरी टीम को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा है। काफी संघर्ष और समस्याओं को पार करते हुए, आनंद पंडित की टीम अब 24 मई को फिल्म की रिलीज के लिए तैयार है. रिलीज की पूर्व संध्या पर पंडित ने फिल्म बिरादरी से एक अपील की है. उन्होंने कहा है, “बार-बार कला और रचनात्मकता ने राजनीति के कारण चुनौतियों का सामना किया है.

हम मनोरंजन उद्योग के रूप में एक सॉफ्ट टारगेट हैं. हमें इन चुनौतियों से लड़ने के लिए एकजुट होना चाहिए और ऐसे समय में एक-दूसरे का साथ देना होगा”.उन्होंने कहा, “पीएम नरेंद्र मोदी फिल्म केवल सिनेमाई यात्रा नहीं है, बल्कि यह व्यक्तिगत रूप से न्याय के लिए संघर्ष कर रहा है. यह एक उद्योग के रूप में एकजुट होने और सिनेमाई प्रयास का समर्थन करने का समय है, जिसका कोई एजेंडा नहीं है”।

Vivek Oberoi, Anand Pandit, Sandip Ssingh
Vivek Oberoi, Anand Pandit, Sandip Ssingh

संदीप सिंह, आनंद पंडित और सुरेश ओबेरॉय द्वारा निर्मित और बायोपिक मैस्ट्रो ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित, इस बहुप्रतीक्षित बायोपिक में शानदार कलाकारों की फौज शामिल है, जिसमें बहुमुखी अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी की भूमिका में हैं।

एक निर्माता के तौर पर आनंद पंडित के खाते में फिल्मों की एक शानदार सूची है. पीएम नरेंद्र मोदी, टोटल धमाल, बाजार जैसी फिल्मों के अलावा वे प्यार का पंचनामा 2, सत्यमेव जयते, बत्ती गुल मीटर चालू, सरकार 3 और मिसिंग से भी जुड़े रहे हैं.ने का है।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये